Move to Jagran APP

बॉलीवुड में मसाला चाहिए होता है: नरगिस फाखरी

बॉलीवुड की दुनिया मसाले पर चलती है ऐसा हमारा नहीं नरगिस फाखरी का मानना है। एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में नरगिस फाखरी से पूछा गया कि उन्हें भारत आने पर कैसा महसूस होता है तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में एक्टिंग के लिए भारत आते-जाते रहना अच्छा लगता है पर यहां की दिलचस्प बात यह है कि हर बात को मसा

By Edited By: Published: Fri, 16 Aug 2013 07:38 PM (IST)Updated: Fri, 16 Aug 2013 08:19 PM (IST)
बॉलीवुड में मसाला चाहिए होता है: नरगिस फाखरी

बॉलीवुड की दुनिया मसाले पर चलती है ऐसा हमारा नहीं नरगिस फाखरी का मानना है। एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में नरगिस फाखरी से पूछा गया कि उन्हें भारत आने पर कैसा महसूस होता है तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में एक्टिंग के लिए भारत आते-जाते रहना अच्छा लगता है पर यहां की दिलचस्प बात यह है कि हर बात को मसाला लगाकर बताया जाता है। नरगिस का कहना है कि उनसे भारतीय मीडिया ने तमाम ऐसे सवाल किए जिनका जवाब दे पाना काफी मुश्किल था और बहुत बार ऐसा होता है जब उनकी बोली गई बातों में से किसी एक बात को सनसनीखेज खबर बनाकर प्रस्तुत किया जाता है।

loksabha election banner

रॉकस्टार जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी अब मद्रास कैफे फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। नरगिस का मानना है कि फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा था पर उन्होंने फिल्म मद्रास कैफे के लिए इसलिए हां कही थी क्योंकि फिल्म की कहानी उन्हें काफी दिलचस्प लगी थी और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आएगी।

नरगिस फाखरी से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि फिल्म मद्रास कैफे की शूटिंग करते समय क्या आपको जॉन ने अपनी मोटरबाइक पर घुमाया या बस हर वक्त शूटिंग ही करते रहे? इस बात पर नरगिस ने हल्का सा मुस्कुराते हुए कहा कि माना कि जॉन को मोटरबाइक का शौक है पर फिल्म की शूटिंग लोकेशन साउथ इंडिया थी जहां वो अपनी बाइक लेकर नहीं आए थे इसलिए उनके साथ बाइक पर बैठने का मौका ही नहीं मिला।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.