बॉलीवुड की दुनिया मसाले पर चलती है ऐसा हमारा नहीं नरगिस फाखरी का मानना है। एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में नरगिस फाखरी से पूछा गया कि उन्हें भारत आने पर कैसा महसूस होता है तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में एक्टिंग के लिए भारत आते-जाते रहना अच्छा लगता है पर यहां की दिलचस्प बात यह है कि हर बात को मसाला लगाकर बताया जाता है। नरगिस का कहना है कि उनसे भारतीय मीडिया ने तमाम ऐसे सवाल किए जिनका जवाब दे पाना काफी मुश्किल था और बहुत बार ऐसा होता है जब उनकी बोली गई बातों में से किसी एक बात को सनसनीखेज खबर बनाकर प्रस्तुत किया जाता है।

रॉकस्टार जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी अब मद्रास कैफे फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। नरगिस का मानना है कि फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा था पर उन्होंने फिल्म मद्रास कैफे के लिए इसलिए हां कही थी क्योंकि फिल्म की कहानी उन्हें काफी दिलचस्प लगी थी और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आएगी।

नरगिस फाखरी से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि फिल्म मद्रास कैफे की शूटिंग करते समय क्या आपको जॉन ने अपनी मोटरबाइक पर घुमाया या बस हर वक्त शूटिंग ही करते रहे? इस बात पर नरगिस ने हल्का सा मुस्कुराते हुए कहा कि माना कि जॉन को मोटरबाइक का शौक है पर फिल्म की शूटिंग लोकेशन साउथ इंडिया थी जहां वो अपनी बाइक लेकर नहीं आए थे इसलिए उनके साथ बाइक पर बैठने का मौका ही नहीं मिला।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस