Move to Jagran APP

गोवा में 'मिस्‍ट्री मैन' के साथ नजर आईं हॉट मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्‍सी एक्‍ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं, मगर इस बार भी अपनी किसी फिल्‍म नहीं, बल्कि एक तस्‍वीर की वजह से फैंस का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 17 Jan 2016 10:38 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2016 01:10 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं, मगर इस बार भी अपनी किसी फिल्म नहीं, बल्कि एक तस्वीर की वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। दरअसल, हाल ही में वो गोवा में थीं और वहां की उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो किसी 'मिस्ट्री मैन' के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि अब ये शख्स कौन है, इस बारे में मल्लिका ने खुलासा नहीं किया है। ऐसे में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सभी की जुबां पर यही सवाल है कि आखिर ये 'मिस्ट्री मैन' है कौन, जिसके साथ मल्लिका इतने हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

खैर, आपको बता दें कि मल्लिका पिछले काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। मगर सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के टच में रहती हैं। कभी फोटोशूट तो कभी पार्टी, बहाना कुछ भी हो, मगर मल्लिका अपने फैंस को खुद के बारे में अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक हॉट सरप्राइज दिया था। मल्लिका ने ट्विटर पर बहुत ही बोल्ड अंदाज में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें वो बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं। इस तस्वीर के साथ मल्लिका ने ट्वीट किया था, 'God bless this hot mess!' उनके फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आया था। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ भी उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी।

आपको ये भी बताते चलें कि मल्लिका की पिछली फिल्म 'डर्टी पिक्चर' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसके बाद अब तक उनकी किसी नई फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं है। बीच में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में उनके होने की उम्मीद जगी थी। आमिर खान की पत्नी के किरदार के लिए उन्होंने ऑडिशन भी दिया, मगर वो फेल हो गईं। बाद में उनकी जगह साक्षी तंवर को ले लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.