Move to Jagran APP

VIDEO : बिपाशा ने बॉयफ्रेंड संग मनाई दिवाली, झूमती भी आईं नजर

भले ही बिपाशा बसु स्‍वीकार करें या ना करें, मगर हर मौके पर करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी नजदीकियां झलक ही जाती हैं। दिवाली पर भी दोनों एक साथ जश्‍न मनाते नजर आए और उनकी साथ वाली ये तस्‍वीर देखकर आप भी इस बात से जरूर सहमत हो जाएंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 12 Nov 2015 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2015 04:05 PM (IST)
VIDEO : बिपाशा ने बॉयफ्रेंड संग मनाई दिवाली, झूमती भी आईं नजर

नई दिल्ली। भले ही बिपाशा बसु स्वीकार करें या ना करें, मगर हर मौके पर करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी नजदीकियां झलक ही जाती हैं। दिवाली पर भी दोनों एक साथ जश्न मनाते नजर आए और उनकी साथ वाली ये तस्वीर देखकर आप भी इस बात से जरूर सहमत हो जाएंगे। खुद बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

वैसे हाल ही में बिपाशा ने करण के साथ अफेयर्स की खबरों पर स्प्ष्ट कहा था कि इस तरह की अफवाहों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है और इसकी वजह से वो करण के साथ अपने संबंध पर कोई अांच नहीं आने देंगी। खैर, दिवाली पर बिपाशा ने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ भी खूब मस्ती की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई और तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से कुछ आपके लिए यहां पेश है।

बिपाशा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो स्लो मोशन में खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। आप इसे भी देख सकते हैं।

Spinning !!!

A video posted by bipashabasu (@bipashabasu) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.