Move to Jagran APP

Chiyaan Vikram के बर्थ डे पर आया Thangalaan का जबरदस्त वीडियो, मेकिंग देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हीरो विक्रम चियान आज अपना 58वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें हर ओर से बधाई मिल रही है। फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर को विश किया है। वहीं उनके स्पेशल डे पर थंगालान के मेकर्स ने उनकी कला को सम्मान देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स उनके डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 17 Apr 2024 01:27 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 01:27 PM (IST)
Chiyaan Vikram के बर्थ डे पर आया Thangalaan का जबरदस्त वीडियो, मेकिंग देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
फिल्म 'थंगालान' के वीडियो से विक्रम चियान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम चियान (Vikram Chiyaan) ने अपने करियर में कई ऐसे रोल किए हैं, जिसकी वजह से उन्हें सिर्फ दक्षिण राज्य में ही नहीं, बल्कि नॉर्थ साइड भी बहुत लोकप्रियता मिली। आज एक्टर का बर्थ डे है। इस खास मौके पर उन्हें फैंस ने विश किया है। वहीं, 'थंगालान' मूवी मेकर्स ने उनके बर्थ डे पर उनका स्पेशल वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

चियान विक्रम के बर्थ डे पर आया ये वीडियो

चियान विक्रम अपने कैरेक्टर्स के लिए समर्पित रहते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई तरह के रोल किए हैं। इस बीच एक्टर पा. रंजीत की हाई-ऑक्टेन पीरियड थ्रिलर डायरेक्टेड फिल्म 'थंगालान' से उनकी कला को सम्मान देने के लिए मेकर्स ने बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

मेकर्स ने दिखाई 'थंगालान' की झलक

विक्रम के बर्थ डे पर मेकर्स ने 'थंगालान' से बीटीएस वीडियो शेयर किया है। ट्राइबल लीडर के तौर पर नजर आ रहे चियान विक्रम ट्राइबल लीडर के तौर पर नजर आ रहे हैं। ये फिल्म की मेकिंग का वीडियो है, जिसमें विक्रम को रफ अवतार में देखा जा सकता है। 

आदिवासी लुक के लिए विक्रम ने की जी तोड़ मेहनत

चेहरे पर एक तरह का लेप और पूरे शरीर पर मिट्टी लगाए, चियान विक्रम का अपने रोल के लिए डेडिकेशन देखने लायक है। कम्फर्ट जोन से बाहर निकल विक्रम ने आउट ऑफ द बॉक्स जाकर विक्रम ने इस रोल के लिए खुद को तैयार किया है।

कोलार गोल्ड फील्ड्स की कहानी है 'थंगालान'

'थंगालान' रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित कहानी है। यह फिल्म कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड पर आधारित है, जिसकी कहानी खदान श्रमिकों के जीवन के आसपास घूमती है। 19वीं शताब्दी में अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड फील्ड में अपने मकसद के लिए लूट की थी। फिल्म पहले 26 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली थी। मगर बाद में रिलीज डेट टल गई है। 

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra को ये क्या हुआ, एक्ट्रेस ने दिखाया खून से सना चेहरा, शूटिंग के दौरान ऐसी हो गई हालत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.