मुंबई। पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई डैडी और पोस्टर बॉयज़ का हाल पहला वीकेंड ख़त्म होने के बाद और बुरा हो गया है और दोनों की कमाई मिल कर भी 15 करोड़ तक नहीं पहुंच पाई है।

श्रेयस तलपड़े के डेब्यू डायरेक्शन में बनी सनी और बॉबी देओल स्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज़ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले सोमवार को करीब एक करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की। ये उसकी ओपनिंग यानि एक करोड़ 75 लाख रूपये के कलेक्शन से 50 लाख कम रहे। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब आठ करोड़ 50 लाख रूपये के आसपास हो गया है। नसबंदी के जरिये कॉमेडी और संदेश देने वाली पोस्टर बॉयज़ ने पहले वीकेंड में सात करोड़ 25 लाख रूपये का कारोबार किया था। फिल्म के कलेक्शन में यदि इस हफ़्ते सुधार नहीं होता है तो पहले हफ़्ता काफ़ी कमजोर होगा। उधर अर्जुन रामपाल की गैंगस्टर अरुण गवली की लाइफ पर बनी 'डैडी' ने सोमवार को अपने कलेक्शन में सिर्फ 65 लाख रूपये के करीब कलेक्शन किया है। फिल्म का चार दिनों का नेट इंडिया कलेक्शन अब पांच करोड़ 25 लाख रूपये तक पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: अरुण गवली और फिल्मी दाऊद में अंतर बता रहे हैं खुद अर्जुन रामपाल

 

जिस तरह शुभ मंगल सावधान का बाज़ार मजबूत है और इस हफ़्ते लखनऊ सेन्ट्रल और सिमरन जैसी फिल्में आ रही हैं , इन दोनों फिल्मों का भविष्य उज्वल नहीं लगता।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021