Move to Jagran APP

Varisu Box Office Collections: शनिवार को विजय की वरिसु में आया जबरदस्त उछाल, आज होगा ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार

Varisu Box Office Collections वरिसु फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 78 करोड़ रुपये कमा लिए है और अब यह 100 करोड़ रुपये कमाने को ओर बढ़ रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 15 Jan 2023 03:13 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2023 03:13 PM (IST)
Varisu Box Office Collections: शनिवार को विजय की वरिसु में आया जबरदस्त उछाल, आज होगा ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार
Varisu Box Office Collections: वरिसु फिल्म बुधवार को रिलीज हुई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Varisu Box Office Collections: दक्षिण के लोकप्रिय अभिनेता विजय की सुपरहिट फिल्म वरिसु गुरुवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म की 4 दिनों की कमाई ₹78 करोड़ रुपये है। यह मात्र भारत की कमाई है। इसमें ओवरसीज मार्केट का पैसा शामिल नहीं है। इस फिल्म ने शुक्रवार से ज्यादा शनिवार को अच्छा व्यवसाय किया है। इसके चलते फिल्म रविवार को और अच्छा बिजनेस करेगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। इसी के आधार पर यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म रविवार को 100 करोड़ रुपये का व्यापार कर लेगी।

loksabha election banner

वरिसु के हिंदी वर्जन को भी काफी पसंद किया जा रहा है 

फिल्म वरिसु के हिंदी वर्जन को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस तेलुगु फिल्म ने शनिवार को काफी अच्छा किया है। फिल्म का डेली कलेक्शन लगभग डबल हो गया है। 4 दिनों में इसकी कमाई ₹78 करोड़ रुपये के आसपास है। वहीं, फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 6.5 मिलियन डॉलर का व्यवसाय किया है।वरिसु की कमाई में बीते दो दिनों में गिरावट देखी गई थी। हालांकि, शनिवार को इसकी कमाई में जबरदस्त उछाल उछाल आया और यह 12 करोड़ से ज्यादा का रहा। इसके चलते यह फिल्म तमिलनाडु में ही अकेले ₹50 करोड़ से अधिक का व्यवसाय 4 दिनों में कर पाई है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Overseas Box Office: SRK की 'पठान' की गल्फ देशों में दमदार एडवांस बुकिंग, भगवा कंट्रोवर्सी का परिणाम?

वरिसु फिल्म को पहले दिन बड़े सिनेमा हॉल नहीं मिले थे

वरिसु फिल्म को लेकर एक और बात हुई थी कि फिल्म को पहले दिन बड़े सिनेमा हॉल नहीं मिले थे लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों की अपेक्षाओं को देखते हुए इसे बड़े हॉल में भी रिलीज किया गया। शनिवार को छुट्टी का दिन था। इसके चलते भी यह फिल्म और अच्छी कमाई कर पाई है अगर यह फिल्म तमिलनाडु में अगले 3 दिनों में डबल डिजिट में कमाई करती है तो यह अकेले तमिलनाडु में ₹85 करोड़ कमा लेगी।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday का गजब का हैं फैशन सेंस, बैकलेस ड्रेस, बिकिनी, शॉर्ट्स सभी में लगती हैं खूबसूरत

वरिसु का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस प्रकार है:

बुधवार- ₹30करोड़ रुपये 

गुरुवार: 12 करोड़ 

शुक्रवार: सवा 12 करोड़ 

शनिवार को 23.50 करोड़ रुपये 

इसके चलते इसकी कुल कमाई 77.50 करोड़ रुपये हो गई है। इस फिल्म के हिंदी डब्ड वर्जन ने भी इतिहास रचते हुए 2 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.