Move to Jagran APP

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection: रणबीर की फिल्म के लिए बढ़ रही है लोगों में दीवानगी, अब तक छाप लिए इतने नोट

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection दसरा भोला और रावणासुर इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकरा रहे हैं तो वहीं रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार के लिए लोगों में दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। 33वें दिन फिल्म ने इतने कमाए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 10 Apr 2023 12:04 PM (IST)Updated: Mon, 10 Apr 2023 12:04 PM (IST)
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Ranbir Kapoor Shraddha Film Ready to Enter in 150 Cr/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Collection: बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। अजय देवगन की भोला को दसरा जहां कमाई के मामले मे पछाड़ रही है, तो वहीं रवि तेजा की फिल्म 'रावणासुर' ने आते ही 'भोला' और 'दसरा' दोनों को ही धूल चटा दी है।

loksabha election banner

हालांकि, इन भोला, दसरा और रावणासुर की टक्कर के बीच कछुए की चाल चलते हुए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी, मैं मक्कार' लगातार बाजी मार रही है।

33वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी, मैं मक्कार' का जलवा बरकरार है। ये फिल्म वर्ल्डवाइड पहले ही 200 करोड़ कमा चुकी है और अब फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई के नजदीक पहुंच गई है।

32 दिन बाद भी 'तू झूठी, मैं मक्कार' के लिए कम नहीं हुई दीवानगी

'तू झूठी, मैं मक्कार' की रिलीज को सिनेमाघरों में एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। ये फिल्म बीते महीने होली की मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी थी, लेकिन वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई पर असर जरूर पड़ा। किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि ये फिल्म इतने दिन थिएटर्स में टिक जाएगी।

रिलीज के 33वें दिन भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने रविवार को टोटल 1 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि 11 दिन पहले रिलीज हुई 'भोला' रविवार को महज 3 करोड़ ही कमा पाई।

इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 142.65 करोड़ की कमाई की है। 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए 'तू झूठी, मैं मक्कार' को सिर्फ 8 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करना है।

वर्ल्डवाइड अब तक रणबीर-श्रद्धा की फिल्म की हुई इतनी कमाई

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की 'रॉम-कॉम' के लिए इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'तू झूठी, मैं मक्कार' ने अब तक 210.4 करोड़ के आसपास पूरी दुनियाभर में कमाई की है।

आपको बता दें कि लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार फैंस को श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का खूब दिल जीता। रणबीर कपूर अब जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.