Move to Jagran APP

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर रेंगने को मजबूर हुई रणबीर की फिल्म, 7वें दिन घटी कमाई

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 7 बीते हफ्ते होली के मौके पर रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार पहले वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद लगातार गिरावट देख रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 15 Mar 2023 07:54 AM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 07:54 AM (IST)
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर रेंगने को मजबूर हुई रणबीर की फिल्म, 7वें दिन घटी कमाई
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 7, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 7: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश कर रही हैं। पहले दिन ठीक-ठाक शुरुआत करने के साथ-साथ फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी, लेकिन सोमवार को तू झूठी मैं मक्कार के कलेक्शन में कुछ गिरावट देखने को मिली। अब फिल्म का मंगलवार का कलेक्शन भी आ गया है।

loksabha election banner

ओवर बजट कलेक्शन पर डाल रही असर

तू झूठी मैं मक्कार को रिलीज के बाद से ही मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ दर्शकों को फिल्म इम्प्रेस कर रही है तो कुछ को ये ओवर बजट भी लग रही है। तू झूठी मैं मक्कार को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म अपने भारी भरकम बजट के कारण ही लागत निकाल पाने में वक्त लगा रही है।

पहले वीकेंड पर फिल्म ने लगाई छलांग

तू झूठी मैं मक्कार के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो होली के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने देशभर में 15 करोड़ के आस-पास की कमाई की थी। इसके बाद कलेक्शन में कुछ गिरावट देखने को मिली। हालांकि, तू झूठी मैं मक्कार का कलेक्शन 10 करोड़ से ऊपर ही रहा है। वहीं, पहले वीकेंड पर तू झूठी मैं मक्कार ने छलांग लगाई और शानदार कलेक्शन किया।

मंगलवार को कमाए इतने करोड़

शनिवार को फिल्म ने 16.57 करोड़ और रविवार को 17.08 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म ने पहले वीकेंड पर 70 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर लिया। वहीं, सोमवार को तू झूठी मैं मक्कार की कमाई गिरकर 6 करोड़ के करीब पहुंच गई। हालांकि, फिल्म ने मंगलवार को मामला संभालते हुए कलेक्शन को ज्यादा लुढ़कने नहीं दिया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, तू झूठी मैं मक्कार का मंगलवार को डोमेस्टिक नेट कलेक्शन 5.50-5.80 करोड़ के बीच रहा।

रणबीर-श्रद्धा के साथ इस स्टार्स ने बटोरी चर्चा

तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं और अपने काम से दर्शकों के इम्प्रेस कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.