Move to Jagran APP

The Kerala Story Box Office: फिल्म का तीसरे शनिवार का कलेक्शन ओपनिंग डे से भी ज्यादा, की कुल 187 करोड़ की कमाई

The Kerala Story Box Office फिल्म द केरल स्टोरी की कमाई में शनिवार को 38% से ज्यादा का उछाल आया है। इसमें कई कलाकारों की अहम भूमिका है। यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 21 May 2023 01:38 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 01:38 PM (IST)
The Kerala Story Box Office: फिल्म का तीसरे शनिवार का कलेक्शन ओपनिंग डे से भी ज्यादा, की कुल 187 करोड़ की कमाई
The Kerala Story Box Office day 16

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story box office day 16: द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस द केरल स्टोरी की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी होने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने तीसरे शनिवार को कमाई पहले दिन की ओपनिंग के मुकाबले ज्यादा किया है जो कि आठ करोड़ रुपये था। द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई करने की ओर आगे बढ़ रही है।

loksabha election banner

द केरल स्टोरी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है?

द केरल स्टोरी जल्द घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी। फिल्म में शनिवार को 9.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। तीसरे सप्ताह में इस फिल्म ने इतनी कमाई की है। इसकी कुल कमाई 187.5 रुपये हो गई है। फिल्म की पहले दिन की कमाई 8 करोड़ रुपये थी। इसके बाद इसकी कमाई में लगातार उछाल आता ही गया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को शनिवार के आंकड़े जारी किए। इसके साथ उन्होंने लिखा है,

"द केरल स्टोरी अभी भी अच्छा व्यापार कर रही है। फिल्म की कमाई में तीसरे शनिवार को एक बार फिर उछाल आया है। यह 38.64% का है। रविवार को यह डबल डिजिट में होगा। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। फिल्म की कुल कमाई ₹187.5 करोड़ है।"

द केरल स्टोरी का निर्देशन किसने किया है?

द केरल स्टोरी का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। वह इस फिल्म का निर्माण विपुल शाह ने किया है। इस फिल्म में अदा शर्मा, सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इदनानी की अहम भूमिका है। 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म आईएसआईएस के एजेंडा को उजागर करती है।

द केरल स्टोरी क्या बंगाल में हो चुकी है रिलीज?

द केरल स्टोरी अभी भी बंगाल में रिलीज नहीं हुई है। इसके पहले सर्वोच्च न्यायालय ने फिल्म पर बंगाल में लगे बैन को हटा दिया था। इसके बाद भी फिल्म पश्चिम बंगाल में रिलीज नहीं हो पाई है। इसे लेकर फिल्म के निर्माता, निर्देशक और एक्ट्रेस ने निराशा भी जताई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

द केरल स्टोरी को क्या विदेशों में भी किया गया है रिलीज?

द केरल स्टोरी को विदेशों में भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म को लेकर वहां भी काफी चर्चा है। कई लोगों ने इस फिल्म की सराहना की है।

View this post on Instagram

A post shared by mid-day (@middayindia)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.