Move to Jagran APP

The Kashmir files Box Office: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाई तबाही, होली के दिन कमाए इतने करोड़

The Kashmir files Box Office day 8 विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म के चलते अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे को खासा नुक्सान उठाना पड़ा है। द कश्मीर फाइल्स के लिए कहा जा रहा है कि फिल्म 250 करोड़ के पार कमाई करेगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 19 Mar 2022 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 19 Mar 2022 07:53 AM (IST)
Image Source: The kashmir files Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है, अपने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 115 करोड़ का आंकड़ा झट से पार कर लिया। पहले वीकेंड की तुलना में फिल्म का दूसरा हफ्ता जबरदस्त रहने की उम्मीद है। एक्जिबिट्स के लिए फिल्म बॉक्स ऑफिस बोनस के रूप में सामने आई है। ट्रेंड्स की माने तो फिल्म 250 करोड़ के क्लब शामिल हो ही जाएगी। फिल्म ने सभी सेंटर्स पर तबाही मचा रखी है। वीकेंड में इसके कलेक्शन में और उछाल आने की संभावना है।

loksabha election banner

होली के दिन अक्षय कुमार की बच्चन पांडे रिलीज हुई है। बावजूद इसके द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। अनुपम खेर के शानदार अभिनय से सजी इस फिल्म ने अपने आठवें दिन (दूसरे शुक्रवार) को 18.50 से 20.50 करोड़ का बिजनेस किया है, इसके लिए फिल्म कि कुल कमाई 118 करोड़ हो गई है।

आमतौर पर ज्यादातर फिल्में अपने पहले वीकेंड में पीक पर होती हैं, लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने अपने आठ दिनों में अपना सबसे बड़े सिंगल डे कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया है, हालांकि ट्रेंड पंडितों की माने को इस फिल्म के लिए पीक आना अभी बाकी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म सनडे को 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। और 10 दिनों में फिल्म 160 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी। द कश्मीर फाइल्स हिंदी सिनेमा के आधुनिक युग की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है, और इसलिए भी क्योंकि इसे 15 करोड़ में बनाया गया है।

फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के कलेक्शन पर भी सेंध लगाई है और यह कुछ ऐसा है जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी। हालांकि अक्षय कुमार-कृति सेनन स्टारर फिल्म ने आखिरकार ठीक ठाक स्क्रीन पाने में कामयाबी हासिल की, लेकिन फिल्म ने अपने पहले दिन ही खराब प्रदर्शन किया। पर हुआ ये कि एडवांस बुकिंग के कारण जिन्हें द कश्मीर फाइल्स का टिकट नहीं मिल पाया उन्होंने बच्चन पांडे देख ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.