Move to Jagran APP

The Kashmir Files Box Office : 'आरआरआर' की रिलीज के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई में आई भारी गिरावट, जानें 15वें दिन का कलेक्शन

आरआरआर मूल रूप से तेलुगु फिल्म है मगर हिंदी बेल्ट में भी बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही है। फिल्म में राम चरण और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि अजय देवगन आलिया भट्ट और श्रिया सरन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 26 Mar 2022 01:47 PM (IST)Updated: Sat, 26 Mar 2022 01:47 PM (IST)
The Kashmir Files Box Office : 'आरआरआर' की रिलीज के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई में आई भारी गिरावट, जानें 15वें दिन का कलेक्शन
Photo Credit : The Kashmir Files Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास रचा है। कमाई के मामले में 'द कश्मीर फाइल्स' उन फिल्मों में शामिल है​ जिसने रिलीज होते ही अपने शानदार कलेक्शंस से हर किसी को हैरान किया। साथ क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया। लेकिन अब इसकी कमाई में गिरवाट होती नजर आ रही है। अब तक हर दिन शानदार कमाई करने वाली 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को 'बाहुबली' फेम एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से कॉम्पटीशन मिल रहा है। आइए जातने हैं फिल्म के 15वे दिन के कलेक्शन के बारे में...

loksabha election banner

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कर जानीकारी दी है कि 'आरआरआर' की वजह से 'द कश्मीर फाइल्स' पर फर्क पड़ा है। फिल्म ने शुक्रवार को जहा 4.50 करोड़ की कमाई की थी। वही अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'आरआरआर' की वजह से 'द कश्मीर फाइल्स' पर फर्क पड़ा है। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 4.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 211.83 करोड़ हो गई है।

यही नहीं ट्रिपल आर की वजह से 'द कश्मीर फाइल्स' को

एक और बड़ा झटका लगा है। बता दें कि 'आरआरआर' की वजह से द कश्मीर फाइल्स की अब स्क्रीन्स भी कम हो गई हैं। क्योंकि ज्यादातर स्क्रीन्स में अब 'आरआरआर' लगी हुई है। हालांकि इस बात से फिल्म के मेकर्स को ज्यादा फर्क नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि ये फिल्म अबतक अपना कमाल दिखा चुकी है। फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

वहीं अगर 'आरआरआर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो हिन्दी बेल्ट में पहले दिन में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, हलांकि अभी शुद्ध आंकड़ों का इंतजार है। पर शुरुआती ट्रेंड्स बताते हैं कि फिल्म ने उम्मीद से लगभग 25 प्रतिशत अधिक कि कमाई की हैं, क्योंकि लोगों का मानना था कि ये 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेंगी। पहले ही दिन 20 करोड़ के आंकड़े को पार करना वास्तव में अच्छे संकेत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.