नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बीते दिन 10 जनवरी को रिलीज़ की जा चुकी है। इस फिल्म के साथ मेघऩा गुलज़ार की फिल्म छपाक भी रिलीज़ हुई थी। जहां रिलीज़ से पहले 10 करोड़ रुपये कमाऩे की उम्मीद जताई जा रही थी, मगर पहले दिन का कलेक्शन इस उम्मीद से काफी ज्यादा है।

हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के पहले दिन का कलेक्शन बताया है। तरण आदर्श लिखते हैं, तानाज़ी फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई करते हुए पहले दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया है, कल दिन के बाद फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन किया, फिल्म महाराष्ट्र ( मुंबई के सीपी और निज़ाम इलाके में) में काफी चल रही है, फिल्म के दूसरे और तीसरे दिन इससे भी अच्छा कलेक्शन होने की उम्मीद हैं, शुक्रवार को तानाजी ने 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

आपको बताते चलें कि फिल्म के रिलीज से पहले प्रिडिक्ट किया गया था, कि फिल्म रिलीज़ के पहले दिन 10 करोड़ या इससे ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। अब जब पहले दिन का ओपनिंग कलेक्शन सामने आया है, तो हर कोई 15 करोड़ रुपये देखकर हैरान है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में और ज्यादा कलेक्शन करने वाली है।

यह भी पढ़ें: JNU Violence पर अजय देवगन ने कही सबसे ज़रूरी बात, मान ली तो थम जाएगा विवाद

फिल्म 17वे दशक की कहानी है जिसे वीर योध्दा तानाजी पर बनाया गया है। इस फिल्म में अजय देवगन तानाज़ी का, काजोल ने सावित्री बाई और सैफ अली खान ने उदय भान का किरदार निभाया है। इस फिल्म में शरद केलकर और नेहा शर्मा भी अहम किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं।

तानाजी के साथ 10 जनवरी को मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक भी रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण औऱ विक्रांत मेस्सी ने अहम किरदार निभाए हैं। इस फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस