Move to Jagran APP

Super 30 Box Office Collection Day 11: Hrithik Roshan की फिल्म की 100 Crore के बाद अच्छी रफ्तार

Super 30 Box Office Collection Day 11 The Lion King और Spiderman far from home से कॉम्पीटिशन के बावजूद Hrithik Roshan की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 08:37 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 02:55 PM (IST)
Super 30 Box Office Collection Day 11: Hrithik Roshan की फिल्म की 100 Crore के बाद अच्छी रफ्तार
Super 30 Box Office Collection Day 11: Hrithik Roshan की फिल्म की 100 Crore के बाद अच्छी रफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। Super 30 Box Office Collection Day 11: इंस्पिरेशनल स्टोरी पर बनी फिल्मों को दर्शक देखना पसंद करते हैं और अगर परफॉर्मेंस भी शानदार हो तो बॉक्स ऑफिस पर रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। ऐसा ही इन दिनों रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30) के साथ देखने को मिल रहा है। फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। और फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इसके बाद फिल्म की रफ्तार अच्छी है और फिल्म आगे बढ़ रही है। 

loksabha election banner

फिल्म ने सोमवार को 3.60 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 104.18 करोड़ हासिल कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्मों के बीच घमासान हो रही है। इन दिनों न सिर्फ हिंदी फिल्में बल्कि हॉलीवुड की दो फिल्में भी सिनेमाघरों में लगी हैं। ऐसे में दर्शकों को सिनेमाघरों तक अपनी फिल्म के लिए लाना आसान काम नहीं है। लेकिन सुपर 30 इस मामले में कामयाब होती नजर आ रही है। 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली सुपर 30 अब आगे बढ़ रही है। खास बात यह है कि सिनेमाघरों में फिल्म का कॉम्पीटिशन द लॉयन किंग (The lion king), स्पाइडरमेन फार फ्रॉम होम (Spiderman far from home) जैसी हॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ आर्टिकल 15 (Article 15) और कबीर सिंह (Kabir singh) से भी है। इस बीच फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

पहले सप्ताह में फिल्म ने 75.85 करोड़ रूपये जुटाए थे। इसके बाद दूसरे वीकेंड में फिल्म को 24.73 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Collection Day 31: Bharat में ही नहीं, Australia में भी चला Shahid Kapoor का जादू

रविवार को भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म ने इस दिन 11.68 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। इससे पहले सुपर 30 ने शनिवार को फिल्म ने 8.53 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 4.51 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह वीकेंड फिल्म के लिए बहुत अच्छा रहा है। अगर बात करें विदेशों में सुपर 30 की स्थिति की तो अभी तक फिल्म ने 28.26 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.