Move to Jagran APP

Shaitaan Box Office Day 34: बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में डटकर खड़ा है 'शैतान', बुधवार को Crew को दिखाया ठेंगा

Shaitaan की रिलीज को 34 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन लोगों के सिर से इस फिल्म का खुमार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है है। करीना कपूर की फिल्म Crew की रिलीज के बाद भी शैतान जमकर कमा रही है। रिलीज के 34वें दिन भी शैतान बॉक्स ऑफिस के मैदान में डटकर खड़ी रही और एक अच्छी कमाई कर ली।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 11 Apr 2024 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 08:19 AM (IST)
बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में डटकर खड़ा है 'शैतान'/ फोटो- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन एक बार फिर से सिनेमाघरों में लौट आए हैं। उनकी फिल्म 'मैदान' ने बड़े मियां छोटे मियां के साथ सिनेमाघरों में टक्कर ले ली है। हालांकि, अजय देवगन की इस साल की पहली रिलीज फिल्म 'शैतान' का ही खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है।

loksabha election banner

क्रू करर रिलीज के बाद भी अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से हटने का नाम नहीं ले रही है। वर्ल्डवाइड भले ही इस फिल्म का सफर खत्म हो गया हो, लेकिन इंडिया में सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी ने अब भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। ईद से एक दिन पहले शैतान ने काफी अच्छी कमाई कर ली है।

शैतान ने 34वें दिन कर ली इतनी कमाई

अजय देवगन की फिल्म शैतान बिल्कुल उसी दिशा में आगे बढ़ रही है, जैसे ग़दर 2, टाइगर 3 और जवान जैसी फिल्में चली थी। इन सभी फिल्मों की कमाई भले ही एक महीने बाद लाखों में आ गिरी हो, लेकिन सभी एक लंबे समय तक सिनेमाघरों में बनी रहीं।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Day 33: शैतान के काले साए का नहीं खत्म हो रहा असर, एक और नया रिकॉर्ड बनाने की कर ली तैयारी

इस लिस्ट में अब शैतान भी शामिल हो गयी है, क्योंकि रिलीज के 34वें दिन भी मूवी ने न सिर्फ पकड़ मजबूत बनाई हुई है, बल्कि एक अच्छी कमाई भी कर रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को करीबन 45 लाख का बिजनेस करने वाली इस मूवी ने रिलीज के 34वें दिन 32 लाख के आसपास कमाए हैं।|

'मैदान' लगाएगी शैतान पर ग्रहण

शैतान ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीबन 144.42 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जल्द ही फिल्म 150 करोड़ कमा सकती हैं। हालांकि, क्रू के बाद इस फिल्म के आगे जो सबसे बड़ी मुसीबत बनकर बॉक्स ऑफिस पर खड़ी है, वह है अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्में।

ईद के मौके पर दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अगर ये फिल्में बहुत अच्छी कमाई कर गई तो हो सकता है शैतान का बॉक्स ऑफिस खाता इस वीकेंड ही बंद भी हो जाए।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Worldwide Collection: कछुए की चाल से आगे बढ़ रहा है 'शैतान', अजय देवगन ने खुद के लिए खड़ी की मुसीबत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.