मुंबई। बॉलीवुड के एक्सलूसिव 300 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस कुछ ही दिन दूर पहुंच चुकी सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है ये नए साल का स्वागत अपनी धमाकेदार कमाई के साथ किया है। और ख़ास बात ये कि इस फिल्म की 2018 की पहले दिन की कमाई, सलमान के लिए एक बड़ा संजोग ले कर आई है।

अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने रिलीज़ के 11वें दिन 18 करोड़ चार लाख रूपये का कलेक्शन किया है। इसे संयोग ही कहिये कि साल 2018 की शुरुआत होते ही 18 करोड़ की कमाई हो गई । फिल्म का कुल कलेक्शन अब 272 79 लाख रूपये हो गया है यानि 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से करीब 27 करोड़ दूर और जिस तरह प्रतिदिन की कमाई का 10 करोड़ प्लस का ट्रेंड है, इस हफ़्ते ये फिल्म उस मुकाम तक पहुंच जायेगी। टाइगर ज़िंदा है ने 34 करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी चार दिन के वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरे वीकेंड में टाइगर ज़िंदा है ने 48 करोड़ 71 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। करीब डेढ़ सौ करोड़ में बनी और दुनिया भर में साढ़े चार हजार स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई टाइगर ज़िंदा है, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में तो साढ़े 300 करोड़ तक पहुंच गई है लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अभी वहां तक पहुंचना है। सलमान खान इससे पहले बजरंगी भाईजान ( 320.34 करोड़) और सुल्तान  ( 300.45 करोड़) के जरिये इस क्लब में शामिल हो चुके है।

यह भी पढ़ें:Box Office:'टाइगर ज़िंदा है' ने आठवें दिन भी किया कमाल, कमाई में जोड़े इतने करोड़

 

साल 2012 में रिलीज़ हुई एक था टाइगर के दूसरे भाग में सलमान और कटरीना के अलावा सज्जाद डेलफरोज़ , परेश रावल , गिरीश कर्नाड, अंगद बेदी, नेहा हिंगे , नवाब शाह, कुमुद मिश्रा और अनुप्रिया गोयनका ने भी काम किया है।

By Rahul soni