Move to Jagran APP

Box Office: साल के पहले दिन टाइगर ज़िंदा है की इतनी हुई कमाई

सलमान खान इससे पहले बजरंगी भाईजान ( 320.34 करोड़) और सुल्तान ( 300.45 करोड़) के जरिये 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुके हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 02 Jan 2018 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jan 2018 11:59 AM (IST)
Box Office: साल के पहले दिन टाइगर ज़िंदा है की इतनी हुई कमाई
Box Office: साल के पहले दिन टाइगर ज़िंदा है की इतनी हुई कमाई

मुंबई। बॉलीवुड के एक्सलूसिव 300 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस कुछ ही दिन दूर पहुंच चुकी सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है ये नए साल का स्वागत अपनी धमाकेदार कमाई के साथ किया है। और ख़ास बात ये कि इस फिल्म की 2018 की पहले दिन की कमाई, सलमान के लिए एक बड़ा संजोग ले कर आई है।

loksabha election banner

अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने रिलीज़ के 11वें दिन 18 करोड़ चार लाख रूपये का कलेक्शन किया है। इसे संयोग ही कहिये कि साल 2018 की शुरुआत होते ही 18 करोड़ की कमाई हो गई । फिल्म का कुल कलेक्शन अब 272 79 लाख रूपये हो गया है यानि 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से करीब 27 करोड़ दूर और जिस तरह प्रतिदिन की कमाई का 10 करोड़ प्लस का ट्रेंड है, इस हफ़्ते ये फिल्म उस मुकाम तक पहुंच जायेगी। टाइगर ज़िंदा है ने 34 करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी चार दिन के वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरे वीकेंड में टाइगर ज़िंदा है ने 48 करोड़ 71 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। करीब डेढ़ सौ करोड़ में बनी और दुनिया भर में साढ़े चार हजार स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई टाइगर ज़िंदा है, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में तो साढ़े 300 करोड़ तक पहुंच गई है लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अभी वहां तक पहुंचना है। सलमान खान इससे पहले बजरंगी भाईजान ( 320.34 करोड़) और सुल्तान  ( 300.45 करोड़) के जरिये इस क्लब में शामिल हो चुके है।

यह भी पढ़ें:Box Office:'टाइगर ज़िंदा है' ने आठवें दिन भी किया कमाल, कमाई में जोड़े इतने करोड़

 

साल 2012 में रिलीज़ हुई एक था टाइगर के दूसरे भाग में सलमान और कटरीना के अलावा सज्जाद डेलफरोज़ , परेश रावल , गिरीश कर्नाड, अंगद बेदी, नेहा हिंगे , नवाब शाह, कुमुद मिश्रा और अनुप्रिया गोयनका ने भी काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.