Move to Jagran APP

RRR Box Office: 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज से पहले 250 करोड़ तक पहुंच पाएगी राजामौली की 'आरआरआर, जानें- क्या कहते हैं आंकड़े?

RRR Box Office आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है मगर अब केजीएफ 2 के आने से आरआरआर के विजयी रथ की रफ्तार थमने के कयास लगाये जा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 12 Apr 2022 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2022 12:50 PM (IST)
RRR Box Office: 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज से पहले 250 करोड़ तक पहुंच पाएगी राजामौली की 'आरआरआर, जानें- क्या कहते हैं आंकड़े?
RRR Box Office Collection Day 18. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की बाहुबली फिल्म आरआरआर ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन करके कामयाबी की ऐसी इबारत लिखी है, जिसकी मिसाल बहुत कम मिलती है। आमिर खान की दंगल और राजामौली की अपनी फिल्म बाहुबली 2 के बाद आरआरआर सबसे ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली फिल्मों में तीसरे स्थान पर है।

loksabha election banner

वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और सिर्फ हिंदी वर्जन 250 करोड़ के पड़ाव पर पहुंचने वाला है। हालांकि, इस हफ्ते कन्नड़ सिनेमा की एक और दमदार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से आरआरआर को कड़ी टक्कर लेनी होगी, जो हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की हाइप को देखते हुए ट्रेड को इससे काफी उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के बाद हिंदी बेल्ट में भी आरआरआर के काराबोर पर व्यापक असर पड़ेगा। 

25 मार्च को रिलीज हुई आरआरआर (हिंदी) के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें तो फिल्म ने 11 अप्रैल तक 18 दिनों में 235.09 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। फिल्म को 250 करोड़ के लिए लगभग 15 करोड़ की जरूरत है। तीसरे हफ्ते में चल रही फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार देंखें तो तीसरे शुक्रवार को 5 करोड़, शनिवार को 7.50 करोड़ और रविवार को 10.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जबकि सोमवार को फिल्म के कलेक्शंस 3.50 करोड़ रह गये।

जाहिर है कि वीक डेज में आरआरआर हिंदी के कलेक्शंस में काफी गिरावट आ रही है। अगर, फिल्म इसी रफ्तार से चली तो मंगलवार और बुधवार तक 250 करोड़ जुटा पाना मुश्किल लगता है और गुरुवार (14 अप्रैल) को केजीएफ 2 रिलीज हो जाएगा, जिसके बाद चौथे वीकेंड में आरआरआर को चुनौती बढ़ जाएगी। 

साल 2022 में आरआरआर दूसरी फिल्म होगी, जो 250 करोड़ का नेट कारोबार करेगी। विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के 31वें दिन (10 अप्रैल) को 250 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है और यह फिल्म अब ब्लॉकबस्टर घोषित की जा चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.