नई दिल्ली, जेएनएन। Rocketry Box Office Collection Day 2: आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन काफी फीका रहा। ओपनिंग पर कुछ खास कमाल ना करना वाली रॉकेट्री के लिए दूसरा दिन काफी अच्छा रहा। फिल्म के अच्छे रिव्यू के बाद दर्शकों ने शनिवार को सिनेमाघरों का रुख किया। इसके चलते फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया। इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद तो शायद फिल्म के मेकर्स ने भी नहीं की होगी।

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने पहले दिन तमिल में 75 लाख रुपए, हिन्दी में 90 लाख और मलयालम में चार लाख कमाए थे। वहीं शनिवार को यानी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने अकेले हिन्दी में 1.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने तमिल वर्जन में 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का दूसरे दिन का नेट कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब तीन करोड़ से ऊपर जाने का अनुमान है।

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इसके साथ ही रिलीज हुई फिल्म राष्ट्रकवच ओम’ के कलेक्शन में भी शनिवार को बढ़त नजर आई। पहले लगा था कि आदित्य कपूर आर माधवन पर भारी पड़ेंगे पर ऐसा हुआ नहीं। शुक्रवार को 1.51 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ ने शनिवार को 2.20 करोड़ की।

View this post on Instagram

A post shared by @adityaroykapur

बता दें कि‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की कहानी इसरो वैज्ञानिक और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छा समर्थन मिल रहा है। शाह रुख खान को जहां काफी सालों बाद बड़े पर्दे पर देख गया हालांकि फिल्म में उनका रोल छोटा सा ही पर फिर भी किंग खान के फैंस उन्हें सिनेमा में देख खुशी से उछल पड़े। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड से भी फिल्म को काफी समर्थन मिल रहा है। हाल ही में द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी लोगों से ये फिल्म देखने की अपील की है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee