मुंबई। बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस के लिए पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्मों का हाल बुरा ही रहा और एक हफ़्ते पूरा होने के बाद पोस्टर बॉयज़ और डैडी मिल कर 20 करोड़ भी नहीं जोड़ सके।

श्रेयस तलपड़े के डेब्यू डायरेक्शन में बनी पोस्टर बॉयज़ में सनी और बॉबी देओल की जोड़ी से बहुत उम्मीदें थी लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म ने एक हफ़्ते में सिर्फ 11 करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन किया। रिलीज़ के सातवें दिन कमाई 90 लाख रूपये रही। फिल्म सिर्फ एक दिन तीन करोड़ से कुछ ज़्यादा कमा पाई थी। एक हजार से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई पोस्टर बॉयज़ का बजट 25 करोड़ रूपये के आसपास रहा और ये फिल्म 2013 में सनी और बॉबी देओल की साथ आई फिल्म यमला पगला दीवाना 2 के 32 करोड़ रूपये के फर्स्ट वीक कलेक्शन से बहुत पीछे रह गई। उधर अर्जुन रामपाल की गैंगस्टर अरुण गवली की लाइफ पर बनी डैडी का हाल तो और भी बुरा रहा। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन एक करोड़ 30 लाख रूपये के कलेक्शन के साथ धीमी शुरुआत करने वाली अशीम अहलूवालिया निर्देशित ये फिल्म एक हफ़्ते में सिर्फ सात करोड़ रूपये के आसपास कलेक्शन कर पाई।

यह भी पढ़ें:Box Office:हिट हो गई शुभ मंगल, पांच दिन में पोस्टर बॉयज़ को दस करोड़ भी नहीं

 

पर इन सबको आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान के कारण ऐसे दिन देखने पड़े। शुभ मंगल सावधान ने दूसरा हफ़्ता पूरा होने के साथ 35 करोड़ 76 लाख रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म को हिट घोषित कर दिया गया है और इसी ख़ुशी में फिल्म का सीक्वल बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021