Move to Jagran APP

Box Office collection: सिनेमाई पर्दे पर नहीं चल रहा फिल्म PM Narendra Modi का जादू, इतनी हुई कमाई

फिल्म PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 09:28 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 10:04 AM (IST)
Box Office collection: सिनेमाई पर्दे पर नहीं चल रहा फिल्म PM Narendra Modi का जादू, इतनी हुई कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। PM Narendra Modi Box Office collection प्रधानमंत्री Narendra Modi नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म PM Narendra Modi का अभी तक का प्रदर्शन एवरेज रहा है। फिल्म वीक डे में दो करोड़ से ज्यादा का व्यापार कर रही है। अगर बात करें छठवें दिन की तो फिल्म ने लगभग 15 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का अभी तक एवरेज परफॉर्मेंस रहा है। 

loksabha election banner

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से बॉक्स ऑफिस पर जितनी कमाई की उम्मीद की जा रही थी फिल्म उतना अच्छा प्रदर्शन तो नहीं कर पा रही है। लेकिन वीक डे में भी फिल्म का प्रदर्शन ठीक है। 24 जून को रिलीज हुई फिल्म ने छठवें दिन अपनी झोली में लगभग 1.5 करोड़ रुपये और डाल लिए। पांचवें दिन भी कमाई का ग्राफ कम रहा था क्योंकि वर्किंग डे होने के चलते सिनेमाघरों में लोगों की संख्या कम रही थी और फिल्म पर भी इसका असर देखने को मिला था। ऐसा ही छठवें दिन भी देखने को मिला। पांचवे दिन फिल्म ने 2.02 करोड़ का व्यापार किया था। 6 दिनों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा अब 17.50 करोड़ तक पहुंच गया है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था। रिलीज के चौथे दिन मतलब सोमवार को फिल्म ने अपनी झोली में 2.41 करोड़ डाल सकी थी। पहले दिन फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने 2.88 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को 3.76 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 5.12 करोड़ की कमाई की थी। अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था। सोमवार की बात करें तो फिल्म ने 2.41 करोड़ की कमाई की थी। आपको बता दें कि, ओमंग कुमार द्वारा निर्देशत फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का अहम किरदार निभाया है।

फिल्म चूंकि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के महज एक दिन बाद ही रिलीज हुई थी तो यह कयास लगाए जा रहे थे फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी। लेकिन अभी तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कमाल नजर नहीं आया है। बता दें कि, नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने लेंगे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.