Move to Jagran APP

Pathaan Box Office Collection Day 8: शाह रुख खान की 'पठान' ने मचाया दंगल, 8वें दिन भी फिल्म ने छापे इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 8 शाह रुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई से सुनामी ला दी। सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगी है और किंग खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 02 Feb 2023 07:45 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 07:45 AM (IST)
Pathaan Box Office Collection Day 8: शाह रुख खान की 'पठान' ने मचाया दंगल, 8वें दिन भी फिल्म ने छापे इतने करोड़
Pathaan Box Office Collection Day 8 Shah Rukh Khan Deepika padukone

नई दिल्ली, जेएनएन।Pathaan Box Office Collection Day 8: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की एक्शन थ्रिलर पठान बॉक्स पर सुनामी बनकर आई है। किंग खान को पर्दे पर 4 साल बाद देख फैंस इतने एक्साइटेड हैं रिलीज के 8 दिन बाद भी सिनेमाघरों में लंबी कतारें लगी हुई हैं। ज्यादातर शोज हाउस फुल जा रहे हैं लोगों को एडवांस बुकिंग में टिकटों की मारामारी झेलनी पड़ रही है। पठान की 8वें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ चुकी है, तो चलिए जानते है कि बुधवार को फिर ने क्या कमाल दिखाया...

loksabha election banner

8 दिन में पठान ने मचाया बवाल 

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने पहले दिन ही 57 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई करके बायकॉट गैंग के मुंह पर एक जोरदार तमाचा मारा था। दूसरे दिन 26 जनवरी को तो इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और दुनियाभर में दो दिनों में ही 200 करोड़ के ऊपर पहुंचने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई। शुक्रवार को फिल्म ने 39.25 करोड़, शनिवार को 53.25 करोड़ और रविवार को 60.75 का कलेक्शन किया।

350 करोड़ से बस एक कदम दूर

फिल्म की असली परीक्षा शुरू हुई सोमवार से जब एक 5 दिन का एक लंबा वीकेंड खत्म हुआ फिल्म की कमाई में भी गिरावट दर्ज की गई। इसने सिर्फ 26.5 करोड़ का बिजनेस किया। मंगलवार को भी यही आंकड़े नजर आए, फिल्म का कलेक्शन थोड़ा और नीचे गिरा और इसने 23 करोड़ जमा किए। सैकनिल्क डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने  बुधवार को 19.50 करोड़ कमाए इसके साथ ही इसका टोटल बिजनेस हुआ 349.75 करोड़ यानी 350 करोड़ से 25 लाख कम।

छा गए शाह रुख खान

बॉक्स ऑफिस पर 8वें दिन फिल्म ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में 14.99 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। बुधवार को भी शाम और रात के शोज में भीड़ काफी रही। दुनियाभर में पठान ने 600 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। उम्मीद की जा रही रही है कि फिल्म दंगल का रिकॉर्ड तोड़ देगी। शाह रुख खान की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी जबरदस्त है जिसकी बानगी सिनेमाघरों में देखने को मिल रही है। 

ये भी पढ़ें

Pathaan साउथ में दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में रही असफल, कमाई के आंकड़े सुनकर हो जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर

Pathaan Box Office: इन 3 बातों में छिपा है 634 करोड़ कमा चुकी 'पठान' की कामयाबी का राज, काम आयी यह रणनीति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.