Move to Jagran APP

Pathaan Box Office Day 14: शाह रुख खान की पठान ने पकड़ी रफ्तार, KGF 2 को मात देने के पहुंची इतने करीब

Pathaan Box Office Collection Day 14 शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर पहले ही सफलता के झंडे गाड़ चुकी है लेकिन फिल्म का कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंडे टेस्ट में शानदार परफॉर्मेंस के बाद अब फिल्म ने मंगलवार को भी ठीक-ठाक कलेक्शन किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:01 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:01 AM (IST)
Pathaan Box Office Day 14: शाह रुख खान की पठान ने पकड़ी रफ्तार, KGF 2 को मात देने के पहुंची इतने करीब
Pathaan Box Office Collection Day 14, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Box Office Collection Day 14: फिल्म पठान के साथ शाह रुख खान ने लगभग चार साल बाद शानदार अंदाज में कमबैक किया है। फिल्म अपनी रिलीज से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। मंगलवार को पठान ने सिनेमाघरों में अपने 14 दिन का सफर पूरा कर लिया, लेकिन फिल्म ने कमाई के मामले में अपनी स्पीड बनाए रखी।

loksabha election banner

दो हफ्ते में पठान पहुंची 400 करोड़ के पार

25 जनवरी को रिलीज हुई पठान को दो हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म ने इतने कम समय में ही 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब पठान जल्द कन्नड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन के लाइफटाइम कलेक्शन को भी मात देने वाली है।

14वें दिन कमाए इतने करोड़

पठान के सेकेंड वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को देशभर में 14 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि शनिवार को कमाई 23.25 करोड़ और रविवार को 28.50 करोड़ रही। वहीं, पठान ने मंडे टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया। सोमवार को फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली, लेकिन फिर भी फिल्म ने मामला संभाल लिया और 8 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। मंगलवार की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 14वें दिन पठान का नेट कलेक्शन 8 से 9 करोड़ से बीच रहा, इसके साथ ही पठान का डोमेस्टिक लाइफटाइम कलेक्शन 445.45 करोड़ हो गया है।

पठान का शानदार आगाज

पठान ने अपनी रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड बनाने शुरु कर दिए थे। फिल्मे ने देशभर के सिनेमाघरों में 57 करोड़ के साथ ओपनिंग ली थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन ने तेजी दिखाई और 70 करोड़ की कमाई। पठान ने आते ही इतनी स्पीड से कलेक्शन करना शुरू किया कि पहले हफ्ते में ही 318 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया। हालांकि, बीच में फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट भी देखने को मिली, फिर भी पठान ठीक-ठाक कलेक्शन करने में कामयाब रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.