मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार मिल रहे अच्छे कलेक्शन का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा जिससे फिल्म की कमाई 140 करोड़ के पार हो गई है।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत ने रिलीज़ के छठे दिन यानि मंगलवार को 14 करोड़ रूपये (अभी फ़ाइनल कलेक्शन आना बाकी है) की कमाई की है और अब नेट इंडिया कलेक्शन 143 करोड़ रूपये हो गया है, जिसमें वो पांच करोड़ रूपये भी शामिल हैं, जो फिल्म को 24 जनवरी को पेड प्रीव्यू से हासिल हुए थे। पद्मावत को लेकर सबसे बड़ी बात है कि फिल्म ने छठे दिन भी अपने कलेक्शन को 50 प्रतिशत से नीचे गिरने नहीं दिया है। फिल्म का कलेक्शन अगर इसी तरह डबल डिजिट में आता रहा तो फिल्म को 175 करोड़ का आंकड़ा छूने में कोई दिक्कत नहीं होगी। हालांकि 200 करोड़ तक पहुंचना बड़ी चुनौती होगी। नौ फरवरी को अक्षय कुमार की पैड मैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी आ रही है और उससे पहले पद्मावत को लंबा वक्त है। इस बीच ओवरसीज में फिल्म को अच्छी कमाई मिलना जारी है। फिल्म को आस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक 2 मिलियन डॉलर का कलेक्शन मिल गया है। इससे पहले तीन भारतीय फिल्में, दंगल( 2.6 मिलियन डॉलर), बाहुबली 2 हिंदी ( 2.4 मिलियन डॉलर) और पीके ( 2.1 मिलियन डॉलर) ही ऐसा कर सकी हैं।

मलिक मोहम्मद जायसी की प्रसिद्ध रचना ‘ पद्मावत ‘ को आधार बना कर पेश की गई संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को देश भर में साढ़े चार हजार स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया।

Posted By: Manoj Khadilkar