Move to Jagran APP

Box Office:आधे से भी कम हो गए हैरी-सेजल के कलेक्शन, छुट्टी के दिन भी फिसड्डी

जब हैरी मेट सेजल का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन अब 107 करोड़ 63 लाख हो गया है, जिसमें ओवरसीज़ से मिले करीब 6. 58 मिलियन डॉलर यानि 44 करोड़ नौ लाख रूपये भी शामिल हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 02:49 PM (IST)
Box Office:आधे से भी कम हो गए हैरी-सेजल के कलेक्शन, छुट्टी के दिन भी फिसड्डी
Box Office:आधे से भी कम हो गए हैरी-सेजल के कलेक्शन, छुट्टी के दिन भी फिसड्डी

मुंबई। शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जब हैरी मेट सेजल का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल जारी है। रक्षाबंधन की छुट्टी के दिन भी हैरी और सेजल के रोमांटिक बंधन को देखने में लोगों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट आई।

loksabha election banner

इम्तियाज़ अली डायरेक्टेड जब हैरी मेट सेजल ने पहले चार दिनों में जैसे तैसे 50 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सोमवार को रक्षाबंधन की आमतौर पर छुट्टी थी और माना जा रहा था कि कमाई में उछाल आ सकता है लेकिन हुआ इसके उलट। सोमवार को जब हैरी मेट सेजल को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ सात करोड़ 15 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म ने 15 करोड़ 25 लाख से ओपनिंग ली थी और इसका मतलब कलेक्शन में लगभग आधे की गिरावट आई है। रविवार को भी सिर्फ 15 करोड़ 50 लाख रूपये के नेट इंडिया कलेक्शन हुए थे।

यह भी पढ़ें:Box Office पर जब हैरी मेट सेजल का बहुत बुरा हाल, पहला वीकेंड फ्लॉप

 

खोई हुई अंगूठी के बहाने प्यार पाने की कहानी पर बनी इस फिल्म ने अब तक कुल 52 करोड़ 90 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये शाहरुख़ खान की फिल्म के लिए काफ़ी नहीं है और इसका सीधा असर फिल्म के फर्स्ट वीक कलेक्शन पर पड़ेगा। ट्रेड सर्किल से मिले आंकड़ों के मुताबिक जब हैरी मेट सेजल का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन अब 107 करोड़ 63 लाख हो गया है , जिसमें ओवरसीज़ से मिले करीब 6. 58 मिलियन डॉलर यानि 44 करोड़ नौ लाख रूपये भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:Box Office:अंगूठी की तरह गुम हो गई हैरी-सेजल के कमाई की चमक,दूसरे दिन भी बुरा हाल

इस साल आई फिल्मों में अगर बड़े सितारों के फिल्मों की बात करें तो जब हैरी मेट सेजल नीचे की पायदान की तरफ़ है। सलमान खान की ट्यूबलाइट का वीकेंड कलेक्शन 64 करोड़ 77 लाख रूपये था, अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी का 50 करोड़ 46 लाख और रितिक रोशन की काबिल का 67 करोड़ 46 लाख रूपये था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.