Move to Jagran APP

Mr. & Mrs. Mahi Box Office Day 7: जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म का पहला हफ्ता पूरा, Munjya से पहले कमाए इतने करोड़

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi Box Office) के लिए बिजनेस करना मुश्किल हो रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन पूरे कर लिए है लेकिन कमाई निराशाजनक है। आने वाला हफ्ता मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए बॉक्स ऑफिस पर और मुश्किल होने वाला है क्योंकि शुक्रवार को हॉरर फिल्म मुंज्या रिलीज हो रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 06 Jun 2024 08:37 PM (IST)
जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म का पहला हफ्ता पूरा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही बिजनेस करने की पूरी कोशिश कर रही है। मेकर्स ने फिल्म में लगभग हर तड़का लगाने की कोशिश की। मिस्टर एंड मिसेज माही को रिव्यू भी मिले- जुले मिले, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करना मुश्किल हो रहा है।

मिस्टर एंड मिसेज माही ने रिलीज के एक हफ्ते पूरे कर लिए हैं, लेकिन बिजनेस के मामले में रिपोर्ट निराशाजनक है। आने वाला हफ्ता फिल्म के लिए और मुश्किल होने वाला है, क्योंकि शुक्रवार को हॉरर फिल्म मुंज्या रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें- Mr. & Mrs. Mahi Box Office Day 6: नहीं चल रहा जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म का जादू, हफ्ते भर में गिरी कमाई

मंडे टेस्ट में संभाले कदम

मिस्टर एंड मिसेज माही ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत 6 करोड़ के साथ की थी। वहीं, दूसरे दिन कमाई घटकर 4 करोड़ और तीसरे दिन 5 करोड़ हो गई। ओपनिंग वीकेंड पर भी मिस्टर एंड मिसेज माही को अच्छा बिजनेस करने के लिए स्ट्रगल करना पड़ा। हालांकि, मंडे टेस्ट में फिल्म मामला संभालते हुए नजर आई।

वर्क डेज में ठंडा पड़ा बिजनेस 

मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले सोमवार को बिजनेस ज्यादा नहीं गिरने दिया। इसके साथ ही फिल्म ने लगभग 2.15 करोड़ कमाए। वर्क डेज की ओर बढ़ें, तो मिस्टर एंड मिसेज माही ने मंगलवार को 1.85 करोड़ और  बुधवार को भी 1.85 करोड़ कमाए। अब गुरुवार की ओर बढ़ें, तो ये कलेक्शन एक बार फिर घट गया।

7 दिनों में कमाए इतने करोड़

मिस्टर एंड मिसेज माही ने सातवें दिन डेढ़ करोड़ भी नहीं कमा पाई है। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म 6 जून को देशभर में लगभग 1.28 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही मिस्टर एंड मिसेज माही ने रिलीज के 7 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 23.98 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें- लोगों पर आसानी से भरोसा कर लेते हैं राजकुमार राव, Janhvi Kapoor के कहने पर पी गए थे बीटाडीन की आधी बोतल

कैसी है फिल्म की स्टार कास्ट 

मिस्टर एंड मिसेज माही एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। मूवी को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है। मिस्टर एंड मिसेज माही की स्टार कास्ट में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के साथ राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, पूर्णेंदु भट्टाचार्य, जरीना वहाब, अर्जित तनेजा और यामिनी दास जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है।