Move to Jagran APP

Mission Raniganj Box Office Day 6: बॉक्स ऑफिस पर मिशन रानीगंज की हालत खराब, नहीं चल रहा अक्षय कुमार का स्टारडम

Mission Raniganj Box Office Collection Day 6 अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज रिलीज के एक हफ्ते पूरे करने वाली है लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म अब तक 20 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। बॉक्स ऑफिस पर मिशन रानीगंज पहले दिन से स्ट्रगल कर रही है। एक बार फिर अक्षय कुमार की फिल्म औंधे मुंह गिरते हुए नजर आ रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 12 Oct 2023 08:41 AM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2023 08:41 AM (IST)
फिल्म मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से हिट फिल्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं। साल 2023 में तो उन्हें अब तक एक हिट फिल्म नसीब नहीं हुई है। मिशन रानीगंज से एक्टर को काफी उम्मीदे थी, लेकिन इस फिल्म की भी हालत कुछ ठीक नहीं लग रही है।

loksabha election banner

मिशन रानीगंज बीते हफ्ते 6 अक्टूबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी सिर्फ 6 दिनों का सफर तय किया है। फिर भी बिजनेस गिरता चला जा रहा है। जबकि मुकाबले में कोई बड़ी फिल्म भी नहीं है।

यह भी पढें- National Cinema Day 2023: बस 99 रुपये में देखें कोई भी फिल्म, नेशनल सिनेमा डे पर भारी छूट, जानें डिटेल्स

कैसा रही फिल्म की ओपनिंग ?

मिशन रानीगंज एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा भी फिल्म का हिस्सा हैं। मिशन रानीगंज के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.8 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन बिजनेस 4.8 करोड़ और तीसरे दिन 5 करोड़ रहा।

क्या मंडे टेस्ट में हुई फेल ?

मिशन रानीगंज ने इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर 12.60 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट आई। फिल्म ने मंडे टेस्ट में 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, मंगलवार को भी कमाई 1.5 करोड़ रही।  

6 दिन में किया कितना बिजनेस ?

मिशन रानीगंज के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो बुधवार को भी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 11 अक्टूबर को लगभग 1.30 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही मिशन रानीगंज ने रिलीज के 6 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 16.90 करोड़ नेट कलेक्शन कर लिया है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

मिशन रानीगंज रियल लाइफ ड्रामा पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभा रहे हैं, जिन्हें 48 घंटों में सबसे बड़े कोयला खदान मिशन को सफलतापूर्वक पूरा किया था। इसके लिए उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के दो प्रतिष्ठित सम्मान से सम्मानित किया गया था।   

यह भी पढ़ें: नई-नवेली दुल्हन Parineeti Chopra को Akshay Kumar देंगे बेहद 'कीमती' तोहफा, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.