नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल को रिलीज हुए 15 दिन से ज्यादा हो गया है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दो हफ्ते तक अच्छा प्रदर्शन करने के बाद फिल्म साहो के रिलीज होने की वजह से फिल्म कलेक्शन की रफ्तार धीमी पड़ी है। वैसे फिल्म 200 करोड़ के ग्रुप में शामिल होने वाली है और इस हफ्ते फिल्म थोड़ा थोड़ा कलेक्शन करके भी 200 करोड़ तक पहुंच सकती है।

फिल्म ने पहले हफ्ते में 128.16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और उसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म ने करीब 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। उसके बाद शुक्रवार को कलेक्शन में कमी आई थी, लेकिन शनिवार को फिर से फिल्म का अच्छा कलेक्शन हुआ। रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि शुक्रवार को कमाई में 36.39 फीसदी की कमी आ गई थी, लेकिन शनिवार को फिल्म ने 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसके साथ ही फिल्म ने 183 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

साहो की वजह से मिशन मंगल के कलेक्शन पर असर पड़ा हो, लेकिन साहो मिशन मंगल का रिकॉर्ड तोड़ने में असफल रही है। यह रिकॉर्ड है ओपनिंग डे के कलेक्शन का। साहो फिल्म 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में साहो का तीसरा स्थान है। वहीं पहले स्थान पर भारत है, जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे स्थान पर मिशन मंगल का नाम है, जिसने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये कमाए थे।

फिल्म मिशन मंगल के साथ 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस रिलीज हुई थी। लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म मिशन मंगल बहुत आगे निकल चुकी है। बता दें कि मिशन मंगल में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन व कीर्ति कुल्हारी जैसे कलाकार हैं। मल्टीस्टारर फिल्म 200 करोड़ के ओर बढ़ रही है लेकिन यह अभी कहना मुश्किल होगा कि फिल्म कब यह आंकड़ा पार करेगी।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप