नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी 2' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म को खास शुरुआत नहीं मिली, लेकिन माना जा रहा है कि शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हुआ है। शुक्रवार को फिल्म की 3.80 करोड़ के साथ ओपनिंग हुई और साथ ही दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छी रिव्यू भी मिला।

बताया जा रहा है कि अच्छे रिव्यू आने के बाद कलेक्शन में भी काफी बढ़ोतरी होने वाली है। अब देखना है फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर क्या कमाल कर पाती है। हालांकि, अगर मर्दानी-2 की रानी मुखर्जी की और फिल्मों से तुलना करें तो पिछले सालों में यह उनके लिए सबसे अच्छी ओपनिंग है। रानी मुखर्जी की इस फिल्म को 3.80 करोड़ की ओपनिंग मिली, जबकि इससे पहले 2018 में आई हिचकी ने पहले दिन 3.32 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इसके अलावा साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी ने 3.46 करोड़ का बिजनेस किया था। ऐसे में मर्दानी-2 ओपनिंग के मामले में सबसे आगे है। खास बात ये है कि रानी मुखर्जी की ये तीनों फिल्में उन्हीं पर आधारित हैं और इसमें कोई भी मेल कैरेक्टर लीड रोल में दिखाई नहीं दिया। अब रानी मुखर्जी को अपनी फिल्म मर्दानी-2 से काफी उम्मीदें हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ही उन्हें इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'द बॉडी' से भी टक्कर मिल रही है, जो शुक्रवार को ही रिलीज हुई है। इसके अलावा 'पति पत्नी और वो' और 'पानीपत' भी सिनेमाघरों में बनी हुई है। बता दें कि फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। रानी मुखर्जी फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका में हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस