नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेड इन चाइना भी दो अन्य फिल्मों के साथ रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ राजकुमार राव ने भी बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म नाकाम गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की कहानी है जिसका किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं। फिल्म के रिव्यू मिलेजुले आ रहे हैं और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी फिल्म की राह थोड़ी मुश्किल है।

अभी तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की यह कमाई साथ ही दूसरी फिल्मों से भले ही कम है, लेकिन फिल्म की अच्छी शुरुआत है। अगर फिल्म इस स्पीड से आगे बढ़ती है तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

मेड इन चाइना के साथ अक्षय कुमार समेत मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल-4 और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म सांड की आंख रिलीज हुई है। इसमें हाउसफुल ने 10 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है जबकि सांड की आंख ने 4 करोड़ कमाए हैं। ऐसे में मेड इन चाइना की जंग बहुत मुश्किल है, लेकिन हॉलीडे वीक का फिल्म को फायदा मिल सकता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‪#MadeInChina in theatres today. Thank you for all the love. Witness this beautiful, Fun filled journey of every Jugaadu and aspirational Indian. सिर्फ़ रघु भाई नहीं बल्कि मैं, आप, हम सब Rocket हैं। हम सब के पीछे आग है। एक बार ठान लें ना तो कोई हमें रोक नहीं सकता। Do watch with your friends and family. Maza aayega‬

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

मौनी रॉय और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेड इन चाइना' एक कॉमेडी फिल्म है। बिजनेसमैन रघु मेहता एक छोटे व्यापारी हैं जो खुद को साबित करने के लिए नए-नए तरीके आज़माते रहते हैं। वे अपने बिजनेस को नई उंचाइयों पर ले जाने के लिए चाइना जा पहुंचते हैं और वो गुप्त रोग का इलाज करने वाला एक प्रोडक्ट बेचना शुरू कर देते हैं।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप