Move to Jagran APP

Liger Box Office Collection: तीसरे दिन ही फुस्स हुई 'लाइगर' की दहाड़, अब तक कमाए सिर्फ इतने रुपये

Liger Box Office Collection Day 2 विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का बॉक्स ऑफिस पर हाल बुरा हो रहा है। शनिवार को भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं अब सारी उम्मीदें रविवार के बिजनेस पर टिकी हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2022 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2022 09:15 AM (IST)
Film Liger Box Office Collection Day 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो चुके हैं। आशा की जा रही थी कि 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी पर ऐसा कुछ हुआ नहीं। 'लाइगर' का पहले दिन का कलेक्शन देखने के बाद कुछ उम्मीदें जागी थीं कि यह पैन इंडिया फिल्म बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म कर देगी, लेकिन इसने तीन दिनों में ही टिकट खिड़कियों पर दम तोड़ दिया। लाइगर का शनिवार का रिपोर्ट कार्ड भी कुछ अच्छा नहीं रहा है।

loksabha election banner

देशभर में करीब 2500 स्क्रीन पर लाइगर को रिलीज किया गया। इसकी एडवांस बुकिंग काफी अच्छी थी जिसके चलते ओपनिंग डे पर करण जौहर की इस फिल्म ने अच्छी कमाई की। लोग दूसरे दिन के कलेक्शन का वेट करने लगे लेकिन इसका खेल, खराब रिव्यू ने पहले ही बिगाड़ दिया था। दूसरे दिन की कमाई 50 प्रतिशत से भी ज्यादा घट गई। सोशल मीडिया पर लाइगर को लेकर मीम्स वायरल होने लगे। अनन्या पांडे की एक्टिंग की तो जमकर धज्जियां उड़ाई गई। नतीजा ये हुआ कि फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या कम होने लगी।

'लाइगर' को हिन्दी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया। शनिवार को सभी भाषाओं में फिल्म ने कुल मिलाकर 7 से 7.50 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। अपने पहले वीकेंड पर ही लाइगर की हवा निकल गई और फिल्म ओपनिंग डे से 60 प्रतिशत से भी ज्यादा डाउन पर आ गई। वेब पोर्टल Sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन इसकी कमाई घटकर 7.70  करोड़ रह गई। अब तो मामला और भी नीचे जा रहा है। इस तरह तीन दिन में फिल्म ने करीब 31.20 करोड़ का कलेक्शन किया है।

शनिवार को निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली लाइगर की उम्मीदें अब रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुईं हैं। तीन दिन में जब कोई कमाल नहीं हुआ तो चौथे दिन तो किसी चमत्कार की आशा करना भी गलत है। लाइगर की इस दुर्दशा के पीछे लोग विजय देवरकोंडा के उल्टे सीधे बयानों को वजह मान रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.