Move to Jagran APP

Satyaprem Ki Katha Collection Day 9: कायम है कार्तिक-कियारा का जादू, 'सत्यप्रेम की कथा' ने कमाए इतने करोड़

Satyaprem Ki Katha Collection Day 9 सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद कियारा आडवाणी की पहली फिल्म सत्यप्रेम की कथा सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेर रही है। वही शहजादा के फ्लॉप होने के बाद कार्तिक आर्यन के लिए यह फिल्म किसी संजीवनी से कम नहीं है। मूवी ने अब तक शानदार कमाई की है। आइए जानते हैं कि आगे के दिनों में इसकी कमाई में और कितना इजाफा हुआ।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 08 Jul 2023 11:36 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jul 2023 11:36 AM (IST)
File Photo of Satyaprem Ki Katha. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Satyaprem Ki Katha Day 9 Collection: रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म पहले ही दिन से टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। कार्तिक-कियारा की ऑनस्क्रीन मैजिकल केमिस्ट्री वाली इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है की मूवी ने 10 दिनों से भी कम के टाइम में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

loksabha election banner

'सत्यप्रेम की कथा' ने बनाई मजबूत पकड़

वीकडेज में इस फिल्म के कनेक्शन में गिरावट देखी गई। बावजूद इसके 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुई है। चलिए यह जानते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के नौवें दिन यानी कि शुक्रवार को कितना कलेक्शन किया।

कितनी हुई फिल्म की कमाई?

'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी 'सत्यप्रेम की कथा' में देखने को मिली। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर खूब नोट छापे। 7वें दिन तक फिल्म 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई। इसके बाद आठवें दिन 3 करोड़ और नौवें दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल 12.14% प्रतिशत की टोटल ऑक्यूपेंसी रही। फिल्म ने 9 दिनों में 55.71 करोड़ की कमाई कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'सत्यप्रेम की कथा' के सामने नहीं कोई कंपटीशन

समीर विध्वंस के निर्देशन में बनी यह फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से बड़े पर्दे पर इसे किसी बड़ी फिल्म से कंपटीशन नहीं फेस करना पड़ा। आज यानी कि 7 जुलाई को '72 हूरें' रिलीज हुई है। इसके बाद 14 को 'अजमेर 92' और 28 जुलाई को 'रौकी और रानी की प्रेम कहानी' थिएटर्स में दस्तक देगी।

बेरोजगार लड़के और पढ़ी लिखी लड़की की प्रेम कहानी है फिल्म

'सत्यप्रेम की कथा' लॉ की पढ़ाई में फेल हुए सत्यप्रेम (कार्तिक आर्यन) की अय्याश भरी जिंदगी दिखाती है, जिसका घर उसकी मां और बहन चलाते हैं। सत्यप्रेम बेरोजगार है, और उसे कोई फर्क भी नहीं पड़ता। दिन गुजरता है, और नवरात्रि के दिन उसकी नजर कथा (कियारा आडवाणी) पर पड़ती है। उसे कथा से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है। फिर किस्मत उन्हें ऐसे मिलाती है कि इनकी आपस में शादी तय हो ही जाती है। सत्तू खुश भी है, और हैरान भी। लेकिन कथा के दिल में एक रहस्य का बोझ है। दोनों नजदीक रहकर भी दूर रहते हैं। ऐसे में सत्यप्रेम कैसे कथा को अपना बनाता है, यही फिल्म की कहानी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.