PreviousNext

Box Office:सोमवार को कपिल शर्मा की फिल्म ने कमाये इतने करोड़

Publish Date:Tue, 05 Dec 2017 03:35 PM (IST) | Updated Date:Wed, 06 Dec 2017 11:56 AM (IST)
Box Office:सोमवार को कपिल शर्मा की फिल्म ने कमाये इतने करोड़Box Office:सोमवार को कपिल शर्मा की फिल्म ने कमाये इतने करोड़
सनी लियोनी और अरबाज़ खान स्टारर फिल्म तेरा इंतज़ार को सोमवार को सिर्फ 25 लाख रूपये का ही कलेक्शन हुआ।

मुंबई। छोटे परदे के कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी को बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी निराशा हाथ लगी है। फिल्म ने चार दिन में सिर्फ़ पौने नौ करोड़ रूपये जोड़े हैं।

राजीव ढींगरा निर्देशित फिल्म फिरंगी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के चौथे दिन एक करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की है। दो करोड़ 10 लाख रूपये के साथ ओपनिंग लेने वाली फिरंगी ने पहले सोमवार को ओपनिंग का 50 प्रतिशत से ज़्यादा हासिल तो कर लिया है लेकिन फिल्म का वीकेंड इतना अच्छा नहीं रहा कि फिरंगी हफ़्ते में संभल जाए। फिरंगी ने दूसरे दिन यानि शनिवार को चार करोड़ की कमाई की थी लेकिन रविवार को कलेक्शन एक करोड़ से भी कम आये। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब आठ करोड़ 75 लाख रूपये है। अब इस फिल्म का अपने को बचाये रखना काफ़ी मुश्किल है क्योंकि फिल्म की लागत करीब 25 करोड़ रूपये है और अगर हफ़्ते में फिरंगी ने कपिल की पहली फिल्म किस किसको प्यार प्यार करूं के पहले दिन के कलेक्शन 10 करोड़ 15 लाख रूपये को पार कर दिया तो भी गनीमत ही होगी। वैसे कपिल की पहली फिल्म को पहले वीकेंड में फिल्म को 28 करोड़ 81 लाख रूपये मिले थे, जिसके पास पहुंचने के दूर दूर तक चांस नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:Box Office: विद्या को मिला 'पद्मावती वरदान, इस कारण तुम्हारी सुलु की इतनी कमाई

उधर सनी लियोनी और अरबाज़ खान स्टारर फिल्म तेरा इंतज़ार को सोमवार को सिर्फ 25 लाख रूपये का ही कलेक्शन हुआ और फिल्म अब तक एक करोड़ 75 लाख रूपये कमा चुकी है। साथ ही फ्लॉप फिल्मों की सूची में भी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kapil sharma film firangi collect 1 cr plus on its first Monday at box office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Box Office: 'फिरंगी' और 'तेरा इंतज़ार' की फ़ाइट में 'तुम्हारी सुलु' की निकल पड़ीBox Office पर विद्या बालन की तुम्हारी सुलु ने ऐसे पलट दी बाज़ी