मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनने के बाद बुरी तरह लुढ़की कलंक ने तीन दिनों में 44 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

अभिषेक वर्मन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी कलंक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि शुक्रवार को 11 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये गुरूवार यानि दूसरे दिन के मुकाबले सिर्फ 15 लाख रूपये की मामूली बढ़त है। कलंक को अब तक 44 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। इस फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रूपये और दूसरे दिन 11 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें: The Tashkent Files Box Office: लाल बहादुर शास्त्री बनी फिल्म ने किया सरप्राइज़, इतने करोड़ हुए

फिल्म में संजय दत्त, बलराज चौधरी के रोल में हैं तो माधुरी दीक्षित, बहार बेगम के l वरुण धवन ज़फर, अलिया भट्ट रूप, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी और सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी के रोल में हैं ।  

मल्टीप्लेक्स में फिल्म बेहतर हुई है लेकिन सभी जगहों पर दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है जैसा करण जौहर की फिल्मों से उम्मीद की जाती है। अब शनिवार और रविवार पर सभी की निगाहें होंगी। कलंक इस बुधवार यानि 17 अप्रैल को रिलीज़ हुई। पहले दिन महावीर जयंती थी जिस दिन का कलेक्शन तगड़ा था लेकिन शुक्रवार 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे रहा जिस दिन की छुट्टी का कोई ख़ास फायदा नहीं हुआ है ।

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी कलंक, कहानी है 1945 के आसपास की है l एक रियासत में अपने सम्मान और रुतबे के लिए जंग, रिश्तों के बीच का जबरदस्त द्वन्द और हिन्दू-मुस्लिम एंगल के साथ अमर प्रेम की गाथा को कलंक में दिखाया गया है l

फिल्म के गाने हिट हुए हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और कृति सनोन का आइटम सॉन्ग भी शामिल है। बिना प्रचार लागत जोड़े के करीब 85 करोड़ रूपये में बनी कलंक को देश में 4000 और ओवरसीज में 1300 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस