नई दिल्ली, जेएनएन। JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: ‘जुग जुग जियो’ ने अपने पहले वीकेंड पर करण जौहर की लाज बचा ली है। इनसे शुक्रवार, शनिवार से बेहतर कलेक्शन करके दिखाया है। पहले दिन के आंकड़े कुछ निराशाजनक थे, जिन्हें देखकर निश्चित तौर पर फिल्म के मेकर्स को सदमा लगा होगा। पर शनिवार और रविवार को फिल्म ने जबरदस्त उछाल लेते हुए शानदार कमाई की। इस कलेक्शन के साथ ही जुग जुग जियो इस साल की वीकेंड पर कमाई करने वाली दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पहले स्थान पर अभी भी कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का कब्जा है।

ओपनिंग डे की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि ‘जुग जुग जियो’ वीकेंड पर 30 करोड़ के आस पास का कलेक्शन करेगी। पर इसने 25 फीसदी ज्यादा कमाई करके सबको चौंका दिया। रविवार को वरुण धवन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 15 करोड़ का बिजनेस किया है।शनिवार की इसी कमाई 12.55 करोड़ थी। तो वहीं ओपनिंग डे पर फिल्म ने सिर्फ 9.28 करोड़ का कलेक्शन किया था। ये सारे आंकड़े मिली दे तो वीकेंड की कमाई पहुंचती है  36.88 करोड़ के करीब। 

'जुग जुग जियो' की लागत करीब 100 करोड़ की है। ऐसे में ये कलेक्शन सुपर तो नहीं कहे जा सकते पर उम्मीद से ज्यादा जरूर हैं। इस फिल्म के लिए लड़ाई अभी लंबी है ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म सोमवार को कितना कलेक्शन करती है। अगर ये रविवार का आधा यानी 7.50 तक भी रहती है तो इसे काफी अच्छा माना जाएगा। साथ ही ये करण जौहर के लिए काफी राहत की खबर भी होगा। इसके लिए आने वाला हफ्ता भी अच्छा रह सकता है क्योंकि 1 जुलाई को रिलीज होने वाली ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ और ‘राष्ट्रकवच ओम’ दोनो एक ही फ्लेवर की फिल्में हैं। ऐसे में अगर किसी को कॉमेडी और फैमिली ड्रामा देखना हो तो ये सही विकल्प हो सकता है।  

Edited By: Ruchi Vajpayee