Move to Jagran APP

Judgemental Hai Kya Box Office Collection Day 1: Kangana Ranaut ने की इतनी कमाई

Judgemental Hai Kya Box Office Collection Day 1 सिनेमाघरों में शुक्रवार को Kangana Ranaut की फिल्म Judgemental Hai Kya ने दस्तक दी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 09:10 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 12:45 PM (IST)
Judgemental Hai Kya Box Office Collection Day 1: Kangana Ranaut ने की इतनी कमाई
Judgemental Hai Kya Box Office Collection Day 1: Kangana Ranaut ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। Judgemental Hai Kya Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) कई दिनों से खबरों में रही है। रिलीज से पहले भी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन देखा गया था। और अब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो पहले दिन दर्शक फिल्म को देखने सिनेमाघरों तक पहुंचे हैं। अगर बात करें पहले दिन शुक्रवार की तो फिल्म ने लगभग 6 से 8 करोड़ की कमाई की है। 

loksabha election banner

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ने लगभग 6 से 8 करोड़ की ओपनिंग ली है। कयास लगाये जा रहे थे कि कंगना रनौत और राजकुमार राव की बॉक्स ऑफिस पर एंट्री अच्छी रहेगी लेकिन बाकी फिल्मों का भी असर देखने को मिल सकता है। चूंकि इस समय रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपर 30 (Super 30), हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King), स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spiderman Far From Home) सिनेमाघरों में हैं। ऐसे में ओपनिंग वीकेंड कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या के लिए बहुत अहम है। वहीं कंगना की जजमेंटल के साथ फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit dosanjh) और कृति सनोन (Kriti Sanon) की अहम भूमिका है। 

इस समय हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे रही है। द लॉयन किंग ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है और कुछ ही दिनों में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

यह भी पढ़ें: The Lion King Box Office Day 8: 100 Crore से इतना दूर है यह Hollywood फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी हैं। बता दें कि कंगना के किरदार का नाम बॉबी है जो कि राजकुमार राव के पास वाले घर में रहती है। बॉबी का किरदार बहुत कॉम्प्लेक्स है। फिल्म में राजकुमार राव केशव का किरदार निभा रहे हैं जिसके अलग-अलग रूप हैं और उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता।  बॉबी एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं जो कि अलग-अलग लुक में नजर आती हैं। वह साउथ फिल्मों की, हॉरर फिल्मों की और कुछ एड की भी डबिंग करती है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.