नई दिल्ली, जेएनएन। यशराज फिल्म्स निर्मित और रणवीर सिंह अभिनीत जयेशभाई जोरदार ने उम्मीदों से परे बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया है। फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में 20 करोड़ के आंकड़े को हासिल करने के लिए भी जूझ रही है। अब दूसरे हफ्ते में जयेशभाई जोरदार के सामने कंगना रनोट की धाकड़ और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की चुनौती होगी। वहीं, केजीएफ चैप्टर 2 पहले ही रेस में बनी हुई है। 

जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज हुई थी और फिल्म ने करीब 12 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। इसके बाद पहले सोमवार को फिल्म ने लगभग 1.70 करोड़ जुटाये। मंगलवार को जयेशभाई जोरदार के कलेक्शंस में फिर गिरावट दर्ज की गयी। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने लगभग 1.30 करोड़ का कारोबार मंगलवार को किया। हालांकि, यह अनुमानित आंकड़े हैं। अंतिम आंकड़ों में फेरबदल सम्भव है। इसे मिलाकर जयेशभाई जोरदार का 5 दिनों का नेट कलेक्शन लगभग 15 करोड़ हो गया है।

जयेशभाई जोरदार एक मुद्दा-प्रधान फिल्म है, जिसमें महिलाओं से जुड़े अहम मुद्दे को उठाया गया है। फिल्म को समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ हुई। फिल्म में शालिनी पांडेय ने रणवीर की पत्नी का किरदार निभाया है। वहीं, बमन ईरानी उनके पिता के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। 

'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' से टक्कर

20 मई को धाकड़ और भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। रजनीश राजी घई निर्देशित धाकड़ स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में कंगना का एक्शन अवतार दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में मदद कर सकता है। वहीं, भूल भुलैया 2 हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदारों में है। अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म से ट्रेड को काफी उम्मीदें हैं। इन फिल्मों के अलावा केजीएफ चैप्टर 2 भी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अभी भी चल रही है और दर्शकों को खींच रही है। ऐसे में जयेशभाई जोरदार के लिए दूसरा हफ्ता काफी मुश्किलों भरा साबित हो सकता है।

Edited By: Manoj Vashisth