Move to Jagran APP

Gangubai Kathiawadi Box Office: आलिया भट्ट की फिल्म का कायम है जलवा, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

Gangubai Kathiawadi Box Office आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी लगातार छठे दिन पर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। बुधवार की दिन भी इसके लिए अच्छा रहा और फिल्म ने कमाई के मामले में अपनी रफ्तार कायम रखी। गंगूबाई काठियावाड़ी ने 6.50 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 03 Mar 2022 11:38 AM (IST)Updated: Thu, 03 Mar 2022 11:38 AM (IST)
Gangubai Kathiawadi Box Office: आलिया भट्ट की फिल्म का कायम है जलवा, 6 दिन में कमाए इतने करोड़
Image Source: Gangubai kathiawadi Poster on Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। Gangubai Kathiawadi Box Office: आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी लगातार छठे दिन पर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। बुधवार की दिन भी इसके लिए अच्छा रहा और फिल्म ने कमाई के मामले में अपनी रफ्तार कायम रखी। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 6.50 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। वहीं आलिया भट्ट की इस फिल्म ने अपने पहले दिन ही 10.50 करोड़ कमाकर जता दिया था कि ये फिल्म काफी आगे जाएगी।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गंगूबाई काठियावाड़ी ने बुधवार को 6-6.50 करोड़ रुपए कमाए। कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अबतक 61 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया है। फिल्म पंडितों का मानना है कि कोविड रिस्ट्रिक्शन के बावजूद गंगूबाई काठिवाड़ी ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है।

बीओआई की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म के लिए 125 करोड़ की कमाई करना संभव है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि अगले कुछ हफ्तों में दूसरी फिल्मों से लड़ाई कैसी रहने वाली है। आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म का छह दिन का कारोबार लगभग 61 करोड़ का हो रहा है और अनुमान है कि पहला सप्ताह 66-67 करोड़ के नेट पर समाप्त होगा, जो शानदार है। जिस तरह से फिल्म चल रही है, वह शायद दो हफ्तों में 100 करोड़ के शुद्ध अंक से अधिक हो जाएगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी का दैनिक व्यवसाय दक्षिण की फिल्मों 'वलिमै' और 'भीमला नायक' से बेहतर है, जो इसके साथ सीधी प्रतिस्पर्धा में रिलीज हुईं थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजित कुमार की वलिमै ने दक्षिण मार्केट के बाहर ज्यादा बेहतर कारोबार नहीं किया है और राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण की भीमला नायक अभी भी अपने हिंदी डब संस्करण के साथ सामने नहीं आई है। 'द बैटमैन' और 'झुंड' भी 4 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है ये देखना दिलचस्प होगी कि इन फिल्मों से 'गंगूबाई' को कैसी टक्कर मिलती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.