Move to Jagran APP

Ganapath Box Office Collection: 'गणपत' ने बॉक्स ऑफिस पर स्टाइल में मारी एंट्री, ओपनिंग डे पर छापे इतने करोड़

Ganapath Box Office Collection Day 1 बॉलीवुड कलाकार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन स्टारर एक्शन थ्रिलर गणपत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन गणपत को ऑडियंस का अच्छा सपोर्ट मिला है जिसके चलते ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत हासिल कर पाई है। आइए जानते है कि ओपनिंग डे पर गणपत ने कितनी कमाई की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 20 Oct 2023 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 20 Oct 2023 08:54 PM (IST)
पहले दिन गणपत ने कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath Opening Day Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ स्टार फिल्म 'गणपत' सिनेमाघरों में आज एंट्री मार चुकी है। काफी समय से फैंस डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस बीच टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन'गणपत' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आए हैं। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर 'गणपत- ए हीरो इज बोर्न' ने कितने करोड़ से खाता खोला है।

जानिए पहले दिन 'गणपत' ने कमाए कितने करोड़

फिल्म 'गणपत' को लेकर फैंस के बीच तगड़ा हाइप बना हुआ है। इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की तिगड़ी वाली 'गणपत' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है। फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से 'गणपत' को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं।

इस बीच 'गणपत' ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आए हैं। सैकनिल्क के अनुसार टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' पहले दिन करीब 3.50 करोड़ का कारोबर करने में सफल रही है। 'गणपत' की कमाई के आंकडे़ ये सिर्फ पूर्वानुमान हैं, वास्तविक नंबर्स का आना अभी बाकी है।

हालांकि 'गणपत' के इस अर्ली ट्रेड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक शुरुआत मिलने वाली है। बता दें कि टाइगर की आखिरी फिल्म 'हीरोपंती-2' ने रिलीज के पहले दिन 6 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

वीकेंड 'गणपत' के लिए अहम

ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर 'गणपत' को लेकर अभी कुछ कहना जल्दबाजी का काम होगा। आने वाला वीकेंड टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' के लिए बेहद अहम साबित होने वाला है। बेशक पहले दिन इस मूवी की कमाई के आंकड़े कुछ और कहानी बयां कर रहे हैं,

लेकिन शुक्रवार और रविवार को 'गणपत' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी इजाफा देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं दशहरा के अवसर को मद्देनजर रखते हुए वीकेंड के बाद भी 'गणपत' की कमाई में रफ्तार देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें- Tiger Ranveer Dance: टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह ने किया 'गणपत' के गाने पर डांस, फैंस को पसंद आया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.