Move to Jagran APP

Gadar 2 Box Office 24th Day: 'गदर 2' ने तोड़ दिया 'पठान'और 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड, रविवार को हुई मोटी कमाई

Gadar 2 Box Office 24th Day Collection सनी देओल ने सालों बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस का गर्दा उड़ा दिया है। उनकी फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर हर दिन के साथ एक नया रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने 24 दिनों में ही शाह रुख खान की पठान और प्रभास की बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 04 Sep 2023 08:31 AM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 08:31 AM (IST)
Gadar 2 Box Office 24th Day Collection / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Box Office 24th Day: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार से भी आगे बढ़ रही है। इस फिल्म को थिएटर में लगे हुए 24 दिन बीत चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई आगामी मूवीज के लिए एक खतरा बनी हुई है।

loksabha election banner

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शनिवार का दिन पास करते ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। रविवार को भी इस फिल्म ने सिंगल डे पर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इंडिया और दुनियाभर में अब तक फिल्म का कलेक्शन कितना पहुंचा है, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

साल 2001 में रिलीज हुई 'गदर: एक प्रेम कथा' के मुकाबले 'गदर 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ छह गुना ज्यादा कमाई की है, बल्कि ये फिल्म बहुत ही तेज रफ्तार से दौड़ रही है। 24 दिनों के अंदर ही इस एक्शन ड्रामा मूवी ने शाह रुख खान की पठान का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिया है।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' की संडे को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8.67 करोड़ की सिंगल डे कमाई है।

इस फिल्म ने 24 दिनों के अंदर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए टोटल 502. 4 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, जबकि शाह रुख खान की पठान ने 28 दिनों में 500 करोड़ की कमाई की थी।

सनी देओल ने प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' को भी दे दी मात

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को थिएटर में अब भी भरपूर ऑडियंस मिल रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने 24 दिनों के अंदर सिर्फ शाह रुख खान की 'पठान' को ही नहीं, बल्कि एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

सालार स्टार प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 34 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। आपको बता दें कि गदर 2 को थिएटर में लगे 1 महीना होने वाला है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाह रुख खान की जवान 7 सितंबर को सनी देओल की 'गदर-2' की रफ्तार को धीमी कर पाते हैं या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.