Move to Jagran APP

Films Releasing in October: डबल होगा मनोरंजन का धमाका, ये 18 फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के लिए हैं तैयार

Films Releasing in October मनोरंजन की दुनिया में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होती आई हैं। इस बार रिलीज हुई अधिकतर फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अच्छा रहा। अक्टूबर में कई ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनका कंटेंट लीक से हटकर होने के साथ ही एंटरटेनिंग भी है। इनमें कई मूवीज ऐसी हैं जिनके बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश होते देखने को मिलेगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 27 Sep 2023 05:49 PM (IST)Updated: Wed, 27 Sep 2023 05:49 PM (IST)
Films Releasing in October Mission Raniganj, Thank you for Coming, Tejas and Ganapath

नई दिल्ली, जेएनएन। Films Releasing in October: इस साल बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुईं। 'पठान' से लेकर 'जवान' तक, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई धमाकेदार मूवीज इस साल दर्शकों को देखने को मिली। लेकिन मनोरंजन की गाड़ी यहीं नहीं रुकती। सितंबर के अंत में 'फुकरे 3' , 'द वैक्सीन वॉर' और 'चंद्रमुखी 2' फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके बाद अक्टूबर में कॉमेडी, रोमांस, एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

अक्टूबर में एंटरटेनमेंट का धमाका होगा डबल

अक्टूबर के महीने में कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' से लेकर टाइगर श्रॉफ की 'गणपत-पार्ट 1' तक शामिल है। अभी तक की लिस्ट के अनुसार, कुल 18 फिल्में अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। खास बात ये है कि इनमें से जितनी फिल्मों का टीजर, ट्रेलर या पोस्टर तक जारी हुआ है, उसे देखने के बाद फैंस की फिल्मों की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अक्टूबर में बड़ी फिल्मों की रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस प कुछ मूवीज के बीच क्लैश भी देखने को मिलेगा।

रिलीज के लिए तैयार हैं ये मूवीज

दोनों

सबसे पहले 5 अक्टूबर को राजवीर देओल और पालोमा ढिल्लों की 'दोनों' रिलीज होगी। राजवीर, सनी देओल के बेटे हैं और इस मूवी के जरिये वह फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखेंगे। यह फिल्म लड़केवाले और लड़कीवालों के वेडिंग डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर करेगी।

मिशन रानीगंज

मिशन रानीगंज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म है। यह मूवी 1989 में वेस्ट बंगाल में हुए कोयला खदान इंसीडेंट को दिखाएगी। अक्षय कुमार ने मूवी में जसवंत सिंह गिल का रोल प्ले किया है, जो अकेले ही खदान में फंसे 65 लोगों को बाहर निकालता है। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

तेजस

सर्वेश मेवारा द्वारा निर्देशित फिल्म तेजस, कंगना रनोट की फिल्म है, जिसमें उन्होंने वायुसेना पायलट की भूमिका निभाई है। ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

गणपत

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर फैंस को 'गणपत' मूवी में देखने को मिलेगी। फिल्म की कास्ट में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। ये मूवी भी 30 को रिलीज हो रही है।

12वीं फेल

अनुराग पाठक के नॉवल पर आधारित '12वीं फेल' को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विक्रांत मेसी लीड एक्टर हैं। एक 12वीं पास लड़के के आईपीएस ऑफिसर बनने की कहानी को दिखाती यह मूवी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये फिल्में भी हो रहीं रिलीज

  • थैंक्यू फॉर कमिंग
  • यात्रीस
  • धक धक
  • बॉम्बे
  • गुठली लड्डू
  • डरन छू
  • हम तुम्हें चाहते हैं
  • भगवान भरोसे
  • टाइगर नागेश्वर राव
  • यारियां 2
  • प्यार है तो है
  • आंख मिचौली
  • मंडली

इन फिल्मों के बीच होगा क्लैश

6 अक्टूबर को 'मिशन रानीगंज', 'थैंक्यू फॉर कमिंग' और 'यात्रीस' रिलीज होगी। 13 अक्टूबर को छह फिल्में एक साथ टकराएंगी। इस दिन 'बॉम्बे', 'गुठली लड्डू', 'डरन छू', 'हम तुम्हें चाहते हैं' और 'भगवान भरोसे' रिलीज हो रही है। 20 अक्टूबर को 'तेजस', 'यारियां 2', 'गणपत', 'टाइगर नागेश्वर राव' और' प्यार है तो है' फिल्मों के बीच टक्कर होते देखने को मिलेगी। 27 को '12वीं फेल' और 'मंडली' रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Yaariyan 2 Trailer: 3 कजिन्स की एक जर्नी, कॉमेडी, कन्फ्यूजन और लव ट्राइंगल से भरपूर है 'यारियां 2' का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.