मुंबई। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार अपना कलेक्शन मजबूत बनाते हुए 70 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है जबकि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ का कलेक्शन हासिल कर लिया है।

कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 12वें दिन दो करोड़ 62 लाख रूपये का कलेक्शन किया है और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 70 करोड़ 67 लाख रूपये पहुंच गया है। फिल्म ने अब 100 करोड़ 33 लाख रूपये का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है, जिसमें घरेलू बॉक्स ऑफ़िस के 70 करोड़ 67 लाख रूपये के नेट इंडिया कलेक्शन को जोड़ कर 90 करोड़ 60 लाख रूपये ग्रॉस और नौ करोड़ 73 लाख रूपये का ओवरसीज कलेक्शन भी शामिल है। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दूसरे वीकेंड में भी 19 करोड़ 40 लाख रूपये की कमाई हुई, जिसके चलते ये इस साल की दूसरी सबसे बड़ी सेकेंड वीकेंड ग्रॉसर बन गई। रोमांस से ज़्यादा ब्रोमांस की वकालत करने वाली इस फिल्म को यंग जनरेशन काफ़ी पसंद कर रही हैं।

उधर अनुष्का शर्मा की फिल्म परी की स्थिति न तो वीकेंड में अच्छी हुई थी और न रिलीज़ के पांचवे दिन। फिल्म ने मंगलवार को एक करोड़ 87 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब नेट इंडिया कलेक्शन 19 करोड़ 35 लाख रूपये हो गया है। इस फिल्म को चार करोड़ 36 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी और अब इस सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगभग ख़त्म हो गई है। प्रोसित रॉय निर्देशित में बनी इस फिल्म में अनुष्का डबल रोल में है। फिल्म में परमब्रत चटर्जी,रिताभरी चक्रवर्ती और रजत कपूर ने भी काम किया है। इस शुक्रवार को उर्वशी रौतेला की हेट स्टोरी 4 और तापसी पन्नू की दिल जंगली रिलीज़ हो रही है और ऐसे में परी का आगे बढ़ना अब मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: Box Office: सोनू के टीटू की स्वीटी ने सोमवार को इतने करोड़ कमाये, परी सुस्त

Edited By: Manoj Khadilkar