Move to Jagran APP

Fighter Box Office Collection: 'फाइटर' ने 26 जनवरी को काटा गदर, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आया बंपर उछाल

Fighter Day 2 Box Office फिल्म फाइटर इस समय सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी मजबूत पकड़ को बनाए हुए हैं। ओपनिंग डे की भरपाई को ऋतिक रोशन की फाइटर ने रिलीज के दूसरे दिन पूरा कर डाला है जिसका अंदाजा मूवी के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट से आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि शु्क्रवार को फाइटर ने कितना कारोबार किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 27 Jan 2024 01:23 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2024 01:23 PM (IST)
26 जनवरी को कमाई में फाइटर ने काटा गदर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Day 2 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का बोलबाला इस समय सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक कायम है। गणतंत्र दिवस की छुट्टी के अवसर पर फाइटर की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला है। जिसका अनुमान ऋतिक की इस मूवी के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

loksabha election banner

फाइटर ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार

26 जनवरी के हॉलिडे का फाइटर को खूब फायदा मिला है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को फैंस की तरफ से शु्क्रवार को जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल हुआ है। देशभक्ति की मिसाल कायम करने वाली फाइटर ने रिपब्लिक डे पर अपना जलवा दिखाया है।

भारी तादाद में दर्शक रिलीज के दूसरे दिन इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे हैं। फाइटर ने सेकंड डे पर कमाई के मामले में करीब 70-80 प्रतिशत की बढ़त बनाई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म की कमाई के दूसरे दिन के आंकड़े शेयर किए हैं।

उनके मुताबिक ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर ने शुक्रवार को 41.20 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इस आंकड़े से ये साफ कहा जा सकता है कि आने वाले ओपनिंग वीकेंड तक इस मूवी की कमाई में और भी अधिक इजाफा देखने को मिलने वाला है।

दो दिन में इतना पहुंचा फाइटर का कलेक्शन

   दिन      बॉक्स ऑफिस कमाई
  पहला दिन            24.60 करोड़
  दूसरा दिन            41.20 करोड़
   कुल            65.80 करोड़

फैंस पर चला ऋतिक रोशन का जादू

जिस तरह से फाइटर ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि फैंस पर ऋतिक रोशन का जादू चल गया है। एरियल एक्शन थ्रिलर के हिसाब से फाइटर इस समय फैंस की पहली पसंद बनी हुई है,

जिसके चलते आने वाले दिनों में इसके कारोबार में भी बढ़ोत्तरी होना तय है। बता दें कि पिछली फिल्म विक्रम-वेधा की असफलता के बाद फाइटर के जरिए ऋतिक रोशन शानदार वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Fighter: अनुपम खेर और Vaani Kapoor ने देखी ऋतिक की 'फाइटर', तारीफ में इस तरह पढ़े कसीदे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.