Move to Jagran APP

Fighter Box Office Collection Day 24: वीकेंड पर 'फाइटर' ने भरी हुंकार, एक दिन में डबल हुआ बिजनेस

Fighter Day 24 Box Office Collection सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फाइटर ने 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म कुछ दिन से लाखों में सिमट जा रही थी लेकिन अब वीकेंड पर फिल्म को फायदा मिला है। चौथे शनिवार को फाइटर ने लंबी छलांग मारी है और अच्छी-खासी कमाई कर ली है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 18 Feb 2024 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2024 09:48 AM (IST)
फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे शनिवार को की इतनी कमाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Day 24 Collection: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की मच अवेटेड फिल्म 'फाइटर' ने 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। चौथे शनिवार को फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की है।

loksabha election banner

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 'फाइटर' ने पहले हफ्ते धमाकेदार कारोबार किया था। फिल्म का कारोबार पहले हफ्ते ही डेढ़ सौ करोड़ पहुंच गया था। हालांकि, वक्त के साथ कमाई की स्पीड काफी हद तक कम हुई थी। दो दिन पहले तक फिल्म की कमाई तो लाखों में सिमट गई थी। मगर अब बिजनेस ने भी फिर से स्पीड पकड़ लिया है।

फाइटर को मिला वीकेंड का फायदा

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' की नैया चौथे गुरुवार से ही डूब रही थी। 23वें दिन यानी चौथे शुक्रवार को ऋतिक रोशन की फिल्म ने सिर्फ 85 लाख रुपये का कारोबार किया था। मगर शनिवार को शुक्रवार की तुलना में फिल्म ने डबल बिजनेस किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'फाइटर' ने 24वें दिन 1.65 करोड़ का कारोबार किया है। अगर यह नंबर सही है तो रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आने की संभावना है। फाइटर की टोटल कमाई 204 करोड़ हो गई है।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan: बचपन से ही 'फाइटर' रहे हैं ऋतिक रोशन, बीमारियों को हरा बने सुपरस्टार

क्या है फाइटर की कहानी?

'फाइटर' में पुलवामा अटैक के बाद हुए एयरस्ट्राइक की झलक दिखाई गई है। आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए शमशेर (ऋतिक) अपनी टीम के साथ बालाकोट पर हमला बोलते हैं और तभी तेज (करण सिंह ग्रोवर) और बशीर (अक्षय ओबरॉय) पाकिस्तान में फंस जाते हैं।

बशीर की हत्या के बाद ऋतिक और उनकी टीम कैसे तेज को बचाती है और दुश्मनों को मौत के घाट उतारती है, 'फाइटर' में यही कहानी दिखाई गई है। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में सभी ने पायलट का किरदार निभाया है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

यह भी पढ़ें- Fighter: चंदन आनंद ने 'फाइटर' को लेकर दिया बड़ा बयान, Siddharth Anand के लिए कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.