नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl Box Office Prediction Day 1: पिछले कुछ सालों में आयुष्मान खुराना ने अपने लिए एक समर्पित दर्शक वर्ग तैयार किया है। शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, अंधाधुन जैसी फ़िल्मों के कंटेंट ने आयुष्मान को जहां एक बेहतरीन कलाकार के तौर पर स्थापित किया है, वहीं बॉक्स ऑफ़िस पर भी उनके लिए एक भरोसा कायम हुआ है। अब 13 सितम्बर को आयुष्मान की ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में आ रही है। इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्सकता है। दर्शक एक बार फिर शानदार मनोरंजन की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं ट्रेड को भी अच्छे बिज़नेस की अपेक्षा है। 

आयुष्मान खुराना के फेवर में सारे फैक्टर्स को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म बन सकती है। ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि ड्रीम गर्ल की ओपनिंग सात से दस करोड़ तक हो सकती है। आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है। 

  • आर्टिकल 15- 5.02 करोड़ रुपये
  • बधाई हो- 7.29 करोड़ रुपये
  • अंधाधुन- 2.70 करोड़ रुपये
  • शुभ मंगल सावधान- 2.71 करोड़ रुपये
  • बरेली की बर्फ़ी- 2.42 करोड़ रुपये

राज शांडिल्य निर्देशित फ़िल्म में आयुष्मान एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो कॉल सेंटर में काम करता है, मगर हालात के चलते उसे पूजा नाम से लड़की की आवाज़ में बात करनी पड़ती है। दिक्कत तब होती है, जब तमाम लोग पूजा के दीवाने हो जाते हैं। फ़िल्म में नुसरत भरूचा फीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म में आयुष्मान फीमेल गेटअप में भी दिखायी देंगे।

ड्रीम गर्ल को पहले हफ़्ते में छिछोरे से कड़ी टक्कर मिलने की सम्भावना है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की यह फ़िल्म माउथ पब्लिसिटी के चलते लगातार बेहतर बिज़नेस की तरफ़ बढ़ रही है। दूसरे वीकेंड में छिछोरे के और मजबूत होने की सम्भावना है। साहो काफ़ी हद तक कमज़ोर हो चुकी है, जो ड्रीम गर्ल के लिए ख़तरा नहीं बनेगी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप