नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह कामयाब होती नज़र आ रही है। पहले दिन से ही फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.05 करोड़ का बिजनेस किया था, दूसरे दिन यानी शनिवार को पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म ने 16.42 करोड़ा का बिजनेस किया था।

इसके बाद तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने चौंकाने वाली कमाई की। रविवार को 'ड्रीम गर्ल' ने 18.10 करोड़ रुपए कमा लिए।  तीन दिन का कलेक्शन देखा जाए तो 'ड्रीम गर्ल' ने 44.57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। यानी चौथे दिन फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा बड़े आराम से पार कर लेगी।

आपको बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना और नुसरत के अलावा विजय राज और अन्नू कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने ऐसे लड़के की भूमिका निभाई है जो लड़का और लड़की दोनों की आवाज निकाल सकता है। फिल्म में आयुष्मान ने एक बेरोज़गार लड़के का रोल निभाया है, जिसे एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है। मगर वहां उसे फोन पर महिला की आवाज़ में बात करनी पड़ती है। आयुष्मान के सामने मुश्किल तब आती है जब इस काल्पनिक महिला पूजा के लोग दीवाने हो जाते हैं। जिनमें आयुष्मान खुराना के पिता भी शामिल होते हैं। आयुष्मान के पिता का किरदार अन्नू कपूर ने निभाया है, जिनके साथ आयुष्मान ने विक्की डोनर से डेब्यू किया था।

'ड्रीम गर्ल' आयुष्मान का करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। इतना ही नहीं 'ड्रीम गर्ल' आयुष्मान के लिए ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है। 'ड्रीम गर्ल' के सामने हालांकि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे' भी है जो उन्हें कड़ी टक्कर दे रही है। छिछोरे ने अब तक 94.06 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप