नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म ड्रीम गर्ल को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। खास बात ये है कि यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसके अगले हफ्ते बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तीन फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन फिर भी ड्रीम गर्ल पर कुछ खास असर नहीं पड़ा। फिल्म अभी तक लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है।

फिल्म को सिनेमाघरों में तीसरा हफ्ता है और सिनेमाघरों ने भी नई फिल्मों को जगह देने के बजाय ड्रीम गर्ल को जगह दी है। फिल्म रिलीज होने के दो हफ्ते बाद तीसरी वीकेंड निकल गया, जिसमें फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर 16.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो कि तीसरे हफ्ते के हिसाब से काफी अच्छा है।

इससे पहले फिल्म ने पहले वीक में 72.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और दूसरे हफ्ते में यह कलेक्शन करीब आधा होकर 38.60 करोड़ के पास पहुंच गया। हालांकि उसके बाद सिर्फ दो दिन में ही फिल्म ने 16.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अगर फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 127 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

वहीं फिल्म के बेंचमार्क की बात करें तो फिल्म ने चौथे दिन 50 करोड़, 8वें दिन 75 करोड़, 11वें दिन 100 करोड़ और 17वें दिन 125 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म की अभी भी काफी प्रशंसा हो रही है और दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में बनी हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना अहम भूमिका में हैं, जो एक कॉल सेंटर में काम करते हैं। साथ ही लड़की की आवाज में बात करते हैं, जिससे कई लड़के उनपर फिदा हो जाते हैं। फिल्म ने आयुष्मान खुराना की ओर से किए गए काम को काफी सराहा जा रहा है।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप