Move to Jagran APP

Crakk One Week Collection: पीछे हटने को तैयार नहीं विद्युत जामवाल की 'क्रैक', पहले हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की क्रैक (Crakk Box Office Collection Day 7) बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की हालिया रिलीज फिल्म आर्टिकल 370 से मुकाबला कर रही है। दोनों फिल्मों ने साथ में थिएटर्स में दस्तक दी थी। अब किरण राव की लापता लेडीज भी मुकाबले में उतर गई है। हालांकि इस टक्कर के बाद भी क्रैक पीछे हटने को तैयार नहीं है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 01 Mar 2024 08:47 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2024 08:47 AM (IST)
पीछे हटने को तैयार नहीं विद्युत जामवाल की 'क्रैक', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रामा फिल्म 'क्रैक' बॉक्स ऑफिस (Crakk Box Office Collection Day 7) छोड़ने को तैयार नहीं है। फिल्म की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही। गिरते- पड़ते जितना हो सके 'क्रैक' बिजनेस करने की पूरी कोशिश कर रही है। हालांकि, इस संघर्ष के बीच भी फिल्म बॉक्स ऑफिस से पीछे हटने को तैयार नहीं है।

loksabha election banner

विद्युत जामवाल की 'क्रैक' बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की आर्टिकल 370 से मुकाबला कर रही है। दोनों फिल्में साथ में रिलीज हुई थी। वहीं, अब किरण राव के डायरेक्शन में बनी लापता लेडीज भी टक्कर देने थिएटर्स में आ गई है।

यह भी पढ़ें- Vidyut Jammwal ने इस नामी फिल्म क्रिटिक पर लगाया घूस मांगने का आरोप, Crakk की रिलीज के बाद सामने आया मामला

वीकेंड पर ही गिरा बिजनेस

'क्रैक' ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 करोड़ के साथ शुरुआत की। इसके बाद ओपनिंग वीकेंड वीकेंड पर ही फिल्म का बिजनेस गिर गया। पहले शनिवार को 'क्रैक' ने 2.15 करोड़ और रविवार को 2.30 करोड़ कमाए। इसके साथ ही पहले वीकेंड पर 'क्रैक' ने लगभग 8 करोड़ का बिजनेस कर लिया।

करोड़ से लाख में पहुंचा बिजनेस

विद्युत जामवाल की फिल्म के लिए मंडे टेस्ट बेहद निराशाजनक रहा। 'क्रैक' का बिजनेस पहले सोमवार को ही घटकर एक करोड़ हो गया। मंगलवार को भी फिल्म ने एक करोड़ कमाए। इसके बाद तो बिजनेस का स्तर और गिर गया, क्योंकि 'क्रैक' की कमाई करोड़ से लाख में पहुंच गई।

ओपनिंग वीक पर किया कितना बिजनेस ?

'क्रैक' ने बुधवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 90 लाख कमाए। वहीं, अब गुरुवार की कमाई की ओर नजर डाले, तो सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 29 फरवरी को महज 80 कमाए। इसके साथ ही रिलीज के पहले हफ्ते यानी 7 दिनों में 'क्रैक' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12.35 करोड़ कमा लिए है।

यह भी पढ़ें- Crakk Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर '''क्रैक''' ने बनाई पकड़, मंगलवार को नहीं गिरने दिया बिजनेस

'क्रैक' की स्टारकास्ट 

'क्रैक' की स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म में विद्युत जामवाल ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), एमी जैक्सन (Amy Jackson) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी अहम किरदारों में हैं। ''क्रैक'' का डायरेक्शन आदित्य दत्त (Aditya Dutt) ने किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.