नई दिल्ली, जेएनएन। Chhapaak Box Office Collection Day 7- 10 जनवरी को मेघऩा गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक रिलीज़ हो चुकी है, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नज़र आ रही हैं। पिछले वीकेंड के कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई काफी कम हो चुकी है।

हाल ही में फिल्म छपाक का गुरुवार को हुआ कलेक्शन सामने आया है। इस फिल्म ने उम्मीद से भी कम कमाई की है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अब तक के कलेक्शन पर रोशनी डाली है। उन्होंने इस फिल्म के बीते दिन हुए कलेक्शन को देखते हुए फिल्म को असंतोषजनक बताया है।

फिल्म ट्रेड लिखते हैं, छपाक असंतोषजनक, पहले वीकेंड की मंद ट्रेडिंग, अलग तरह का हॉलीडे, मंगलवार और बुधवार ने मार्जिन में मदद की है, दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन काफी मुश्किल है गुरुवार 1.85 करोड़ रुपये कलेक्शन, टोटल 28.38 करोड़ रुपये।

यह भी पढ़ें: Tanhaji Box Office Collection Day 7- अजय देवगन की फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन बरकरार, 100 करोड़ पार कर इतना हुआ कलेक्शन

आपको बता दें कि 10 जनवरी को फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 4.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं शनिवार को 6.90 करोड़ का कलेक्शन हुआ। वीकेंड में छपाक की कमाई में जोरदार उछाल देखने को मिला था, जिसके चलते फिल्म ने 7.35 करोड़ रुपये का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वीकडे में फिर एक बार छपाक की गति धीमी नज़र आई थी। फिल्म ने सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ और गुरुवार को 1.85 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

फिल्म ने अब तक केवल 28.28 करोड़ रुपये का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्श किया है, जो कि उम्मीद से भी कम है। 10 जनवरी को छपाक को 1700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। ये दीपिका पादुकोण के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, जिसे मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। फिल्म को एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाया गया है।

दीपिका पादुकोण की ये फिल्म रिलीज़ से पहले काफी विवादों में फंस गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया में फिल्म का बहिष्कार किया जाने लगा था। इससे पहले आई दीपिका की फिल्म पद्मावत भी कई कोंट्रोवर्सी का शिकार हुई थी, इसके बावजूद भी पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस