Move to Jagran APP

Box Office Report: ज्विगाटो की हालत टाइट, तू झूठी मैं मक्कार के आगे 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने टेके घुटने

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर इस महीने तीन फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर हुई। एक तरफ जहां रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता का डंका बजा रही है तो वहीं रानी और कपिल की फिल्म का हाल बेहाल है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 21 Mar 2023 08:20 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 08:20 AM (IST)
Box Office Report Tu Jhoothi Main Makkaar Beat Kapil Sharma Zwigato and Rani Mukerji Mrs Chatterjee Vs Norway/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर फरवरी की तरह मार्च में भी कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, तो वहीं 17 मार्च को रिलीज कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' और रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' समीक्षकों और दर्शकों से तारीफ बटोरने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में संघर्ष कर रही है।

रानी की फिल्म भले ही खिसक-खिसक कर चल रही हो, लेकिन कपिल की फिल्म ने पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ दिया है। किस फिल्म का अब तक कितना कलेक्शन हुआ और बॉक्स ऑफिस पर किसने किसको मात दी, पढ़ते हैं पूरी रिपोर्ट।

ज्विगाटो की बॉक्स ऑफिस पर हालत खराब

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा एक सीरियस किरदार के साथ स्क्रीन पर आए। नंदिता दास के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म 'ज्विगाटो' को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल से लेकर इंडियन ऑडियंस और सितारों तक हर किसी से तारीफ मिली।

इसके बावजूद इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सिक्का नहीं चला। पहले दिन इस फिल्म ने महज 43 लाख की कमाई की और सोमवार को इस फिल्म का कलेक्शन और भी ज्यादा घट गया। मंडे को 'ज्विगाटो' सिर्फ और सिर्फ 26 लाख का बिजनेस कर पाई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक सिर्फ 2 करोड़ के आसपास कमाई की है।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने टेके घुटने

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के लिए रानी हर जगह से तारीफ पा रही है। फैंस रानी मुखर्जी के अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हालांकि, खूब प्यार मिलने के बावजूद कमाई के मामले में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है।

इस फिल्म ने वीकेंड में अपनी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बनाई थी, लेकिन सोमवार को इस फिल्म का कलेक्शन काफी गिर गया, जिसकी वजह से ये फिल्म 86 लाख के करीब कमाई कर पाई और फिल्म ने अब तक महज इंडिया में 7.24 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया।

तू झूठी, मैं मक्कार की रफ्तार है तेज

पठान की तरह ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है।

ये फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जहां अब तक नेट कमाई 111 करोड़ के आसपास की है, तो वहीं दुनियाभर में भी इस फिल्म की सफलता का डंका बज रहा है। वर्ल्डवाइड रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म ने अब तक 163.8 करोड़ के आसपास बिजनेस किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.