Move to Jagran APP

Box Office Report: KKBKKJ के कलेक्शन में गिरावट, भोला-दसरा और शाकुंतलम की थमी रफ्तार, इन फिल्मों की हालत खस्ता

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bholaa Dasara Shaakuntalam Box Office Collection बॉक्स ऑफिस पर वर्कडेज का फिल्मों पर साफ असर दिखाई दे रहा है। कुछ ही रफ्तार धीमी पड़ गई है तो कुछ का कलेक्शन ही रुक गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 28 Apr 2023 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2023 10:00 AM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Bholaa, Dasara, Shaakuntalam Box Office Collection, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Bholaa, Dasara, Shaakuntalam Box Office Collection: किसी का भाई किसी की जान, भोला, दसरा और शाकुंतलम जैसी कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस अपना बिजनेस बचाने के लिए मशक्कत कर रही है। वीकेंड पर ठीक-ठाक कलेक्शन करने के बाद वर्क डेज पर इन फिल्म की हालत खस्ता हो गई। कुछ ने थोड़ा बहुत तो, किसी ने ना के बराबर कलेक्शन किया। आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का हाल...

loksabha election banner

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में थिएटर्स में फिल्म का ग्रैंड वेलकम किया गया। पहले वीकेंड पर KKBKKJ ने शानदार कलेक्शन कर अच्छा बिजनेस किया। हालांकि, मंडे टेस्ट के बाद से फिल्म का कलेक्शन गिरता जा रहा है। अब गुरुवार को भी फिल्म ने निराशाजनक कमाई की।

ईद के मौके पर रिलीज हुई KKBKKJ ने फेस्टिवल का पूरा फायदा उठाया। पहले वीकेंड पर फिल्म ने 68.17 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली किसी का भाई की जान को अब लागत निकालने के लिए खूब पसीना बहाना पड़ रहा है।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, KKBKKJ ने गुरुवार को 2.50 से 3.50 करोड़ का नेट डोमेस्टिक कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने सात दिनों में देशभर में लगभग 90 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, किसी का भाई किसी की जान ने अब तक 141 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

भोला

अजय देवगन की भोला अब कमाई के मामले में पिछड़ती जा रही है। फिल्म थिएटर्स में कुछ न कुछ कलेक्शन कर रही थी, लेकिन KKBKKJ की रिलीज के बाद भोला के लिए अब टिकना मुश्किल हो रहा है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 89.34 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। वहीं, दुनियाभर में भोला का कलेक्शन 121 करोड़ पहुंच गया है।

दसारा

नानी की दसारा ने तो मानो घुटने टेक दिए हो। फिल्म को रिलीज हुए अब लगभग एक महीने हो चुके है, लेकिन फिल्म का कलेक्शन थम-सा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दसारा ने अब तक देशभर में 81.31 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जबकि, वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 117.5 करोड़ है।

शाकुंतलम

सामंथा रुथ प्रभु के करियर की शाकुंतलम सबसे खराब शुरुआत करने वाली फिल्म बन गई। अब तक किसी भी फिल्म ने इतना कम कलेक्शन नहीं किया है जितना शाकुंतलम ने किया। फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 7.27 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन महज 11 करोड़ है। 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.