Move to Jagran APP

Box Office Collection: ईद पर 'रनवे 34' और 'हीरोपंती 2' की कमाई में दिखा उछाल, 'KGF 2' का दबदबा अभी तक जारी

रनवे 34 और हीरोपंती 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं। जिसमें दोनों फिल्मों के कलेक्शन में हर दिन काफी फर्क देखने को मिल रहा है। ईद के मौका पर दोनों फिल्मों के कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 04 May 2022 10:48 AM (IST)Updated: Wed, 04 May 2022 10:48 AM (IST)
फिल्म रनवे 34, केजीएफ चैप्टर 2 और हीरोपंती 2, Instagram : ajaydevgn/prashanthneel/tigerjackieshroff

नई दिल्ली, जेएनएन। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हुई है। वहीं, कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं। बावजूद इसके यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। केजीएफ चैप्टर 2 के आगे बॉक्स ऑफिस रनवे 34 और हीरोपंती 2 की रफ्तार धीमी दिख रही है।

loksabha election banner

रनवे 34 और हीरोपंती 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं। जिसमें दोनों फिल्मों के कलेक्शन में हर दिन काफी फर्क देखने को मिल रहा है। बात करें रनवे 34 और हीरोपंती 2 के पांचवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो मंगलवार को अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 की कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला। मंगलवार को ईद थी, ऐसे में सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली।

फिल्म रनवे 34 ने अपने पांचवें दिन चार करोड़ रुपये की कमाई की। इससे पहले चौथे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 2.5 करोड़ रुपये ही कमाए थे। उस हिसाब से ईद पर रनवे 34 की अच्छी कमाई देखने को मिली। अजय देवगन की रनवे 34 ने तीसरे दिन लगभग 7.50 करोड़ की कमाई की थी, जो इस फिल्म का तीन दिन का सबसे बड़ा कलेक्शन था। पहले दिन इसका खाता 3.50 करोड़ पर खुला था। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.25 का बिजनेस किया था।

वहीं, दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती ने अपने चौथे दिन के मुकाबले पांचवें दिन दोगुनी कमाई की। इस फिल्म ने अपने चौथे दिन कुल 1 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो पांचवें दिन बढ़कर 2.50 करोड़ हुई। टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती ने पहले दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे दिन यह फिल्म कुल 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन पर आकर सिमट गई। तीसरे दिन फिल्म हीरोपंती ने 4.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

बात करें कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की तो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लगातार दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने अपने 19वें दिन 9 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो कि रनवे 34 और हीरोपंती 2 से काफी ज्यादा है। अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद से वह कई रिकॉर्ड बना चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.